Tuesday 15 September 2020

बच्चों का अपहरण करेगी यामी गौतम !

यामी गौतम के प्रशंसकों के लिए चौंकाने की बारी है।  वह, फिल्म अ थर्सडे में यामी गौतम के ग्रे  अवतार को  देख कर चौंक उठेंगे। अभी तक यामी को आम लड़की की भूमिका में देख चुके दर्शकों के लिए यामी का नैना जायसवाल का  चरित्र चौंकाने वाला होगा।

डिजिटल के लिए अ थर्सडे -निर्माता रोनी स्क्रूवाला और प्रेमनाथ राजगोपालन की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म अ थर्सडे डिजिटल के लिए बनाई जा रही फिल्म अ थर्सडे का निर्देशन बेहज़ाद खंबाटा कर रहे हैं। बेहज़ात खम्बाटा ने पिछले साल रिलीज़ फिल्म ब्लेंक में पहली बार निर्देशक की कुर्सी सम्हाली थी । इस फिल्म से डिंपल कपाडिया के भतीजे करण कपाडिया का फिल्म डेब्यू हुआ था । हालाँकि फिल्म को सफलता नहीं मिली थी। लेकिन बेहज़ात दर्शकों में थ्रिल पैदा कर पाने में कामयाब हुए थे ।

बच्चे बंधक बना लेने वाली टीचर - अ थर्सडे में, यमी गौतम ने एक प्लेस्कूल की टीचर नैना जायसवाल की भूमिका कर रही हैं. यह टीचर किन्ही कारणों से अपने स्कूल के १६ नन्हे बच्चों को बंधक बना लेती है । साइकोलॉजिकल थ्रिलर अ थर्सडे में बच्चों को बच्चों को बंधक बनाए जाने के पीछे आतंकवाद का कोण नहीं है । इस फिल्म से हमारे समाज में आई गिरावट का चित्रण होता है । ज़ाहिर है कि इस भूमिका से यमी गौतम के लिए बड़े अच्छे मौके हैं ।

भूत पुलिस के बाद- जॉन अब्राहम की फिल्म विक्की डोनर से हिंदी फिल्म डेब्यू करने वाली यामी गौतम ने अब तक डेढ़ दर्जन फ़िल्में की है । इनमे से सिर्फ दो काबिल और उरी द सर्जिकल स्ट्राइक मे ही यमी की भूमिका कुछ भिन्न थी । अ थर्सडे उनकी अभिनय प्रतिभा का दर्शकों से परिचय करा सकती है। यमी गौतन ने पिछले दिनों ही, सैफ अली खान और जैक्वेलिन फर्नांडेज़ के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस साइन की है । 

No comments:

Post a Comment