Tuesday 22 September 2020

सेवेंथ सेंस और केटीना के अक्षय ओबेरॉय

अक्षय ओबेरॉय को अपनी फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज के लिए प्रशंसा मिली। खास तौर पर इरोस नाउ पर हालिया रिलीज़ सीरीज फ़्लैश में ताज की नकारात्मक भूमिका में वह दर्शकों और समीक्षकों को सामान रूप से प्रभावित करते नज़र आये।

फ़्लैश की सफलता से सेवेंथ सेंस - फ़्लैश के ताज की सफलता का तकाजा था कि निर्माता गौरांग दोषी ने अपनी वेब सीरीज सेवेंथ सेंस में अक्षय ओबेरॉय को शामिल कर लिया है। इस सीरीज में अक्षय की भूमिका बाकी किरदारों के मुकाबले काफी मज़बूत होगी। गौरांग दोषी सीरीज के कथानक की जानकारी नहीं देते। लेकिन, इस सीरीज की शूटिंग दुबई में शुरू हो चुकी है।

मुकाबले में माधवन और रोहित - अक्षय ओबेरॉय के लिए सिक्स्थ सेंस की राह आसान नहीं होगी। क्योंकि, इस शो में अक्षय ओबेरॉय को आर माधवन, रोहित रॉय, सना सईद और एली अवराम के किरदारों का भी सामना करना होगा । अमेज़न प्राइम विडियो की सीरीज ब्रीद की सफलता माधवन के ज़बरदस्त अभिनय के कारण ही संभव हो सकी थी।

दिशा पटनी के केटीना -अक्षय ओबेरॉय के दूसरे प्रोजेक्ट में एक एकता कपूर की फिल्म केटीना है। इस फिल्म में वह दिशा पाटनी के साथ हैं। थिरुट्टू पायलैय २ के हिंदी रीमेक में उर्वशी रौतेला उनकी नायिका है। फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर की चीफ मिनिस्टर रिचा चढ्ढा हैं। एमएक्स प्लेयर की सीरीज मैजिक और इनसाइड एज के सीजन ३ में भी अक्षय नज़र आयेंगे।


No comments:

Post a Comment