Friday 4 September 2020

ज़ी टीवी के ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ में लीप

देश की सबसे कम उम्र की सास के अनोखे और अभूतपूर्व कॉन्सेप्ट के साथ ज़ी टीवी का पॉपुलर फिक्शन शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगाटीवी दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो बन गया है। इसमें एक ऐसी सास दिखाई गई, जो उम्र में अपने ससुराल की बहुओं से भी छोटी रहती है! गुड्डन और अक्षत की लव लाइफ से जुड़ी दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए अब यह शो अपने आगामी एपिसोड्स में 20 साल का लीप लेने जा रहा है, जिसमें अपनी इकलौती बेटी को बचाने की कोशिश में अक्षत जिंदल (निशांत सिंह मलकानी) और गुड्डन (कनिका मान) की मौत हो जाती है। जहां दुर्गा बहू (श्वेता महादिक) गुड्डन की बेटी यानी छोटी गुड्डन की परवरिश करती नजर आएंगी, वहीं इस कहानी में एक और नया मोड़ आएगा, जिसमें नए मेल लीड अगस्त्य बिरला के किरदार में टेलीविजन एक्टर सवि ठाकुर की एंट्री होगी। कनिका मान, जिन्होंने पर्दे पर गुड्डन का किरदार बखूबी निभाया था, अब लीप के बाद अपनी बेटी छोटी गुड्डन के रोल में नजर आएंगी।

 

अपने इस नए किरदार के लिए कनिका ने अपने लुक और व्यक्तित्व में काफी बदलाव किया है और अब वो एक क्यूट और आकर्षक अवतार में नजर आएंगी। इससे पहले इस शो में लुभावनी साड़ियों और सुंदर ज्वेलरी में नजर आने वाली यह एक्ट्रेस अब कुर्ती और लेगिंग्स पहनी नजर आएंगी और उनके बाल पोनीटेल में बंधे होंगे। हालांकि छोटी गुड्डन के लुक में एक खास बात यह भी होगी कि इस बार वो चश्मा लगाएंगी, जिससे इस किरदार की मासूमियत और बचपना खुलकर नजर आएगा।

 

अपने नए लुक को लेकर उत्साहित कनिका ने बताया, “गुड्डन की तरह उसकी बेटी भी जिंदगी के हर रंग का खुलकर मजा लेती है और इसलिए हमने इस किरदार के लिए एक जोशीला लुक रखा है। असल में उसका लुक बिल्कुल वैसा ही है, जैसे मैं अपनी असल जिंदगी में ड्रेसअप होती हूं और इसलिए मैं रोज इस अवतार में आने को लेकर उत्साहित रहती हूं। हालांकि अपनी मां के विपरीत छोटी गुड्डन थोड़ी सीधी-सादी है और अपने विचार हमेशा अपने अंदर ही रखती है। लेकिन मैं ऐसी बिल्कुल नहीं हूं और इसलिए यह मेरे लिए मुश्किल होगा, खासतौर से उसके लुक में मासूमियत दिखाना थोड़ा चुनौतीपूर्ण है। हमने छोटी गुड्डन को चश्मा पहनाकर उसके लुक को और आकर्षक और मासूम बनाने की कोशिश की है। अब सेट पर सभी मुझे चश्मिश कहकर बुलाते हैं, लेकिन मुझे अपने नए अवतार से प्यार है।

 

वैसे हमें भी यकीन है कि कनिका मान छोटी गुड्डन के अवतार में दर्शकों का दिल जीत लेंगी। आप भी गुड्डन तुमसे ना हो पाएगामें लीप के बाद सवि ठाकुर की एंट्री के साथ आए दिलचस्प मोड़ देखने के लिए तैयार हो जाइए।

No comments:

Post a Comment