Tuesday 8 September 2020

क्या नखरों की रानी है शिल्पा शिंदे !



भाभी जी घर पर हैं की भाभी शिल्पा शिंदे ने खुद को एक बार फिर विवादों में फंसा दिया है। वह स्टैंडप कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के कॉमेडी शो गैंग ऑफ़ फिल्मिस्तान से बाहर हो गई है।  इस बात का खुलासा खुद शिल्पा शिंदे ने किया है। लेकिन, इस खुलासे ने ही उन्हें विवाद में भी ला दिया है। सवाल है कि शिल्पा हर बार विवादों में क्यों घिर जाती हैं ?

सुनील और शिल्पा की वापसी

सुनील ग्रोवर ने मनोरंजक शो गैंग ऑफ़ फिल्मिस्तान से टीवी पर वापसी करने का फैसला किया था तो अपने गैंग का एक सदस्य भाभी जी घर पर है की भाभी से मशहूर शिल्पा शिंदे को भी शामिल किया था। लेकिन, शो के बनने से पहले ही गैंग के बीच टकराव की खबरें आने लगी। अंततः, जब  ३१ अगस्त को स्टार भारत से जब गैंग ऑफ़ फिल्मिस्तान टेलीकास्ट हुआ तो शो से शिल्पा शिंदे  नदारद थी। सुनील ग्रोवर या  शो के निर्माताओं में से किसी ने भी शिल्पा शिंदे के शो में न होने का कोई कारण नहीं दिया था।

निशाने पर सुनील ग्रोवर

शो के टेलीकास्ट होने के बाद शिल्पा  शिंदे का बयान आया। उन्होंने शो के निर्माताओं पर गंभीर आरोप  लगाते हुए कहा कि यह शो सुनील ग्रोवर के बारे में ही है। जब शो में मेरा  काम नहीं है तो मैं इसमे क्यों रहूँ।  इसके साथ ही उन्होंने शो के निर्माताओं पर प्रताड़ित करने का आरोप भी मढ़ दिया।  उन्होंने व्यंग्य करते हुए कहा कि इस शो का नाम द सुनील ग्रोवर शो होना चाहिए तथा द कपिल शर्मा शो के टेलीकास्ट होने के समय ही टेलीकास्ट होना चाहिए।

पहले भी विवाद

यहाँ, शिल्पा शिंदे विवाद में खुद ही  फस रही थी। २०१६ में भी उन्होंने ऐसा ही आरोप अपने शो भाभी जी घर पर हैं के निर्माताओं पर लगाया था । उन्होंने खुद को धमकाने और मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाए. वह मेडिकल पर भी चली गई । लेकिन, अंततः उन्हें भाभी जी घर पर हैं से बाहर होना पडा । लगता है इतिहास ने खुद को दोहरा दिया ।


No comments:

Post a Comment