Tuesday 8 September 2020

२० नवंबर को नो टाइम टू डाई



जेम्स बांड फिल्मों के भारतीय दर्शकों के लिए खुशखबरी है। जेम्स बांड सीरीज में पच्चीसवी फिल्म नो टाइम टू डाई इसी साल नवम्बर में प्रदर्शित होगी। पहले, ऐसा लग रहा था कि कोरोना महामारी के कारण पूरी दुनिया में बंद सिनेमाघरों की वजह से, इस बांड फिल्म को एक साल के लिए टाल दिया गया है। अब टेनेट की सफलता के बाद, एमजीएम जल्दी में है।

फर्स्ट लुक जारी

मंगलवार १ सितम्बर को डेनियल क्रैग की पांचवी जेम्स बांड फिल्म नो टाइम टू डाई का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया। यह भी बताया गया कि गुरुवार ३ सितम्बर को फिल्म का टीज़र जारी किया गया । पोस्टर में डेनियल क्रैग बांड के रूप में सामने से दिखाई दे रहे थे। उनके हाथ में पिस्तौल तनी हुई थी। टीज़र से यह फिल्म धुआंधार एक्शन वाली फिल्म लग रही है। यह डेनियल क्रैग की आखिरी बांड अवतार वाली फिल्म है।

वापस बुलाया गया बांड

नो टाइम टू डाई की कहने में डेनियल क्रैग के साथ घटी घटना की झलक दिखाई देती है। डेनियल क्रैग ने, स्पेक्टर के बाद, यह साफ़ कह दिया था कि वह अगली बांड फिल्म के जेम्स बांड नहीं होंगे। इऑन  प्रोडक्शन्स ने नए जेम्स बांड की तलाश भी शुरू कर दी थी। लेकिन, अंततः डेनियल क्रैग को वापस बुलाया गया।  वैसे ही नो टाइम टू डाई में सीक्रेट सर्विस छोड़ चुके जेम्स बांड को जमैका में छुट्टी से वापस बुलाया जाता है और उन्हें उनके दोस्त के साथ एक गायब कर दिए गए वैज्ञानिक को खोज निकालने का जिम्मा सौंप दिया जाता है।

पुराने चरित्रों की वापसी

जेम्स बांड सीरीज की २५वी फिल्म की खासियत यह है कि इसमे ऑस्कर पुरस्कार विजेता मिस्री अरबी अभिनेता रामे मालैक मुख्य विलेन साफिन की भूमिका कर रहे हैं। फिल्म में ली सेडॉक्स, बेन व्हिशा, नाओमी हैरिस, जेफ्री राइट, क्रिस्टोफ वाल्ट्ज, रोरी किनअर और राल्फ फिएन्स अपने पुरानी बांड फिल्मों में किये गए चरित्र करेंगे। अभी तक की सूचनाओं के अनुसार यह फिल्म २० नवंबर को प्रदर्शित होगी।

  


No comments:

Post a Comment