Friday 11 September 2020

मॉडल पौला ने लगाया साजिद खान पर आरोप

पौला के नाम से मशहूर एक भारतीय मॉडल डिंपल पॉल ने, निर्देशक और अभिनेता साजिद खान पर गंभीर आरोप लगा कर, एक बार फिर बॉलीवुड मे मीटू का जिन्न खडा कर दिया है। पौला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए बताया कि साजिद खान ने, उसे हाउसफुल में काम देने का लालच दे कर कपडे उतार कर नंगा होने के लिए कहा था। उन्होंने लिखा, "उस समय मैं १७ साल की थी। मैं बच्ची थी। मुझमें कुछ कहने की हिम्मत नहीं थी।" पौला ने पिछले साल मीटू मूवमेंट के दौरान एक शब्द भी क्यों नहीं कहा ? इसका खुलासा करते हुए पौला ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि मुझे उस समय अपने परिवार के लिए कमाना था।  मैं बोल नहीं सकती थी। अब मेरे पेरेंट्स नहीं है। अब मुझे खुद के लिए कमाना है। इसलिए मैं बोल रही हूँ। पौला ने मांग की कि इन सुअरों को, जो न केवल दुसरे का शोषण करते हैं, बल्कि उनके सपने भी छीन लेते हैं, उन्हें एक्स्पोज किया जाना चाहिए। कंगना रानौत के बॉलीवुड दिग्गजों पर नेपोटिज्म के वार के बाद, पौला का यह बयान बॉलीवुड के लिए बदनामी का कारण बन सकता है। 

No comments:

Post a Comment