Tuesday 8 September 2020

फिर शुरू होगी हॉरर कॉमेडी भूत पुलिस

निर्देशक पवन कृपलानी की फिल्म भूत पुलिस की स्टारकास्ट में, अर्जुन कपूर को भी शामिल कर लिया गया है। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में, सैफ अली खान के साथ अर्जुन कपूर घोस्ट हंटर यानि भूतों का शिकार करने वालों की भूमिका करेंगे। लॉकडाउन के दौरान अर्जुन कपूर को मिली, यह तीसरी फिल्म है। इस फिल्म का निर्माण टिप्स फिल्म्स एंड म्यूजिक कर रही है।

अप्रैल २०१९ में हुआ था ऐलान - वास्तविकता तो यह है कि भूत पुलिस शुरू होती और फिर रुकती फिल्म है । इस फिल्म का पहली बार ऐलान पिछले साल अप्रैल में हुआ था । उस समय सैफ अली खान के साथ फातिमा सना शैख़ और अली फज़ल को लिए जाने का ऐलान हुआ था । अब अर्जुन कपूर को अली फजल की जगह शामिल किया गया है या वह अलग भूमिका में है, कहना ज़रा मुश्किल है । इस साल भी इस फिल्म की शूटिंग मार्च से शुरू करने का प्रयास किया गया था । लेकिन, लॉकडाउन के कारण अगस्त में भी फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो सकी ।

जैक्वेलिन फर्नॅंडेज़ और यामी गौतम - अप्रैल में फिल्म की घोषणा के समय फिल्म में फातिमा सना शेख के नाम की घोषणा की गई थी । परन्तु, अब फिल्म में जैक्वेलिन फर्नॅंडेज़ और यामी गौतम को लिए जाने की सूचना दी गई है । फातिमा सना शेख का नाम नहीं है । इसका मतलब यह हुआ कि भूत पुलिस से फातिमा को बाहर कर दिया गया है ।

पहली बार हॉरर कॉमेडी - पवन कृपलानी को हॉरर फिल्मों का अनुभव है। वह रागिनी एमएमएस, डर एट द मॉल और फोबिया जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।  लेकिन, हॉरर के साथ कॉमेडी का मिश्रण वह पहली बार करेंगे । चूंकि, फिल्म को खुद कृपलानी ने ही लिखा है, इसलिए इसका विजन तो उनके सामने होगा ही ।

सैफ की दूसरी हॉरर कॉमेडी - हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस, अर्जुन कपूर के लिए नए जॉनर का अनुभव होगा । लेकिन, सैफ अली खान हॉरर कॉमेडी फिल्म गो गोवा गॉन (२०१३) कर चुके हैं । जैक्वेलिन फर्नॅंडेज़ और यामी गौतम की भी यह पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी । फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर में शुरू हो सकती है । फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी ।

No comments:

Post a Comment