Monday 17 December 2018

प्रभाष की फिल्म में अनुष्का शेट्टी भी


बाहुबली सीरीज के बाहुबली अभिनेता प्रभाष की एक्शन फिल्म साहो के आने की आहट सुनाई देने लगी है। इस फिल्म का एक लम्बा और धुआंधार एक्शन वाला सीक्वेंस दुबई में शूट हुआ था।निर्देशक सुजीत रेड्डी की यह फिल्म २६ अप्रैल को, तेलुगु और हिंदी के अलावा दूसरी भाषाओं में भी रिलीज़ होगी।

इस फिल्म से, बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का तेलुगु फिल्म डेब्यू हो रहा है । वह फिल्म में प्रभाष की नायिका होंगी । इस फिल्म में नील नितिन मुकेश विलेन की भूमिका में नज़र आएंगे । यह तेलुगु फिल्मों में 


नील का डेब्यू होगा।प्रभाष की सुपरडुपर हिट फिल्म बाहुबली २ भी २८ अप्रैल २०१७ को रिलीज़ हुई थी।

इसके साथ ही, बाहुबली की बाहुबली और देवसेना जोड़ी प्रभाष और अनुष्का शेट्टी की फिल्म का ऐलान भी हो गया है।  राधा कृष्ण कुमार की एक अनाम फिल्म, साहो की शूटिंग ख़त्म होने के बाद शुरू हो जाएगी। प्रभाष २०वी फिल्म होने के कारण इस फिल्म का वर्किंग टाइटल प्रभाष २० रखा गया है। 


प्रभाष की अखिल भारतीय लोकप्रियता को देखते हुए, यह फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में बनाई जाएगी। फिल्म की लीड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े हैं।

लेकिन, अनुष्का शेट्टी को फिल्म की एक अहम् भूमिका में लिया जाएगा। उनकी भूमिका, फिल्म के फ्लैशबैक में होगी। इस फिल्म में, पुरानी तेलुगु फिल्मों के अभिनेता कृष्णम राजू की भूमिका भी केंद्रीय है।

शाहरुख़ की जीरो के साथ फवाद की मौला जट्ट - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment