Monday 17 December 2018

क्या ! हिंदी मीडियम के सीक्वल में शाहरुख़ खान और काजोल !!!


इरफ़ान खान और पाकी अभिनेत्री सबा कमर की व्यंग्य कॉमेडी फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल बनाये जाने की खबर काफी पहले से थी। बीच में यह सुनने में आया था कि इरफ़ान की बीमारी के कारण हिंदी मीडियम २ बनाने का फैसला फिलहाल टाल दिया गया है । लेकिन, अब खबर काफी गर्म और चटपटी है।

हिंदी मीडियम का सीक्वल बनाया जाएगा। लेकिन, इस फिल्म में इरफ़ान खान और सबा कमर नहीं होंगे।  इन दोनों की जगह शाहरुख़ खान और काजोल को लिए जाने की खबर है। इन दोनों को, जब फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई गई तो दोनों को काफी पसंद आई और दोनों इस फिल्म को  करने के लिए तैयार हो गए। सूत्र तो बताते हैं कि शाहरुख़ खान और काजोल ने स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन करना भी शुरू कर दिया है।

इससे ठीक पहले, यह खबर गर्म हो गई थी कि इरफ़ान खान फिल्म में होंगे और उनकी बेटी बड़ी हो कर सारा अली खान बन गई होगी। परन्तु, इरफ़ान खान की बीमारी फिर आड़े आ गई।


शाहरुख़ खान और काजोल ने पहली बार फिल्म बाज़ीगर में एक साथ काम किया था।  इसके बाद इन दोनों ने दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे, करण- अर्जुन, कुछ कुछ होता है, कभी ख़ुशी कभी गम, कभी अलविदा न कहना, कल हो न हो, माय नेम इज खान जैसी फ़िल्में एक साथ की। यह जोड़ी, बॉलीवुड की सबसे हिट जोड़ियों में शुमार की जाती है। इन दोनों की पिछली फिल्म, रोहित  शेट्टी निर्देशित दिलवाले (२०१५) थी, जो फ्लॉप हुई थी।

हिंदी मीडियम के सीक्वल की कहानी अभी साफ़ नहीं है। इसलिए अभी नहीं कहा जा सकता कि पहली फिल्म में इरफ़ान खान और सबा कमर की बेटी का फिल्म में कोई रोल होगा या नहीं ! हिंदी मीडियम के सीक्वल का निर्माण दिनेश विजन कर रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर साकेत चौधरी हैं।  पहली हिंदी मीडियम के डायरेक्टर भी साकेत चौधरी ही थे।  



केसरी की शूटिंग पूरी हुई - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment