Monday 17 December 2018

केसरी की शूटिंग पूरी हुई


आज, अक्षय कुमार की पीरियड वॉर फिल्म केसरी का  फर्स्ट लुक फोटो रिलीज़ हुआ। इन फर्स्ट लुक फोटोज को करण जौहर, अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा ने अपने अपने सोशल एकाउंट्स पर रिलीज़ किया। इन चित्रों में, अक्षय कुमार ईशर सिंह के गेटअप में नज़र आ रहे हैं। एक चित्र में वह अकेले तो दूसरे चित्र में परिणीति चोपड़ा के साथ हैं। फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने, हवलदार ईशर सिंह की पत्नी की भूमिका की है।

१२ सितम्बर १८९७ को सिख रेजिमेंट के २१ सैनिकों और हजारों जनजातीय पख्तूनों की सेना के बीच, सामरिक रूप से महत्वपूर्ण सारागढ़ी के किले पर कब्ज़ा बरकरार रखने के लिए लड़ा गया था।  इस युद्ध को, दुनिया के  युद्धों के इतिहास की सबसे लम्बी चली लड़ाई माना जाता है। सिख सैनिकों का मनोबल बनाये रख कर युद्ध लड़ते हुए, शहीद होने वाले शहीदों की इस दास्ताँ में हवलदार ईशर सिंह की भूमिका अक्षय कुमार ने की है। फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका परिणीति चोपड़ा ने की है।


इस फिल्म में, अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा  के हिस्से की शूटिंग आज पूरी हो गई।  इसका ऐलान करण जौहर ने, परिणीति चोपड़ा और अक्षय कुमार का चित्र अपलोड करते हुए लिखा, "अक्षय कुमार और परिणीत चोपड़ा की शूटिंग ख़त्म।  युद्धों के इतिहास में लड़ी गई, सबसे बड़ी लड़ाई  सच्चा ऐतिहासिक विवरण।  रिलीज़ हो रही है २१ मार्च २०१९।  इस कहानी को पेश करते  हुए गर्व महसूस कर रहा हूँ।  निर्देशक अनुराग सिंह।"

इस चित्र को परिणीति चोपड़ा ने भी शेयर करते हुए करण जौहर, अक्षय कुमार और अनुराग सिंह का शुक्रिया  अदा किया।  अक्षय कुमार नेअपने ईशर सिंह के अवतार को पोस्ट करते हुए लिखा, "केसरी की शूटिंग पूरी।   केसरी.. का हिस्सा बन कर मेरा सीना गर्व से फूल उठा है।   तैयार रहिये २१ मार्च २०१९ को दुनिया के सबसे बहादुरी से लाडे गए युद्ध को देखने के लिए।" 


करण जौहर और सुनील खेतरपाल के साथ केसरी के  एक निर्माता  अक्षय कुमार भी हैं।  फिल्म के निर्देशक रक़ीब और दिल बोले हड़िप्पा के अनुराग सिंह है। 


मार्च में आएगा संजय दत्त का तोरबाज़-  पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment