Saturday 2 November 2019

दूसरी बार क्रिकेटर बनेंगे Shahid Kapoor


बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर, अपनी दूसरी तेलुगु रीमेक फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं।  यह फिल्म, तेलुगु  एक्टर नानी की हिट फिल्म जर्सी की  रीमेक फिल्म है।  जर्सी में नानी ने एक क्रिकेटर की भूमिका की थी, जो बड़ी उम्र में अपने बेटे के खातिर क्रिकेट मैदान में उतरता है और अपनी टीम को जीत दिलवाता है।

शाहिद कपूर हिंदी रीमेक में, नानी वाली भूमिका करेंगे।  यानि वह एक उम्रदराज़ क्रिकेटर की भूमिका करेंगे।  यह दूसरा मौका होगा, जब शाहिद कपूर किसी फिल्म में क्रिकेटर की भूमिका करेंगे। 

उन्होंने, २००९ में निर्देशक अनुराग सिंह की स्पोर्ट्स फिल्म दिल बोले हड़िप्पा में एक क्रिकेट खिलाड़ी रोहन सिंह की भूमिका की थी।  इस फिल्म में रानी मुख़र्जी सिख का वेश रख कर क्रिकेट खेलती है।
हालाँकि, शाहिद कपूर ने, दिल बोले हड़िप्पा में क्रिकेटर की भूमिका की थी।  लेकिन, वह जर्सी के रीमेक के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते।  इसलिए, उन्होंने फिल्म की शूटिंग में देरी के बावजूद बल्ला भंजना शुरू कर दिया है।

जर्सी के रीमेक का निर्देशन मूल फिल्म के निर्देशक गौतम तिन्नानुरि ही करेंगे। शाहिद कपूर की पिछली रीमेक फिल्म कबीर सिंह का निर्देशन भी मूल फिल्म अर्जुन रेड्डी के निर्देशक संदीप वंगा ने किया था।  कबीर सिंह को बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त सफलता मिली थी।  शाहिद कपूर को उम्मीद है कि जर्सी की रीमेक फिल्म भी बड़ा कारोबार करेगी।

अभी जर्सी रीमेक दूसरी स्टारकास्ट के नामों का ऐलान नहीं किया गया है।  लेकिन, इतना पता चला है कि जर्सी रीमेक की शूटिंग चंडीगढ़ में जल्द ही शुरू हो जाएगी।  फिल्म २८ अगस्त २०२० को प्रदर्शित होगी।

No comments:

Post a Comment