Thursday 13 December 2018

कैटरीना कैफ का हुस्न परचम, बौने शाहरुख़ खान ?


बॉलीवुड के खान अभिनेता, ग्लैमरस अभिनेत्रियों के आइटम के सहारे लग गए लगते हैं।

सलमान खान के साथ शाहरुख़ खान की इश्कबाज़ी
शाहरुख़ खान की, आगामी २१ दिसंबर को  रिलीज़ होने जा रही फिल्म जीरो में, कटरीना काफी का आइटम गीत हुस्न परचम अपना परचम फहरा रहा है।  इस फिल्म के दो गीत मेरा नाम तू  और इश्कबाज़ी रिलीज़ हो चुके हैं। मेरा नाम तू शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा पर फिल्माया गया था।  इश्कबाज़ी में शाहरुख़ खान के डांस को देख रहे सलमान खान नज़र आ रहे थे ।


कैटरीना कैफ के आइटम का परचम
इसके बावजूद जीरो को  अपेक्षाकृत गरमी नहीं मिली।  इसलिए अब इस तीसरे गीत को रिलीज़ किया गया है।  अजय-अतुल की धुन पर तैयार इस आइटम में कैटरीना कैफ का डांस को धमाकेदार है।  क्या कैटरीना कैफ के गीत के बाद जीरो को धमाकेदार ओपनिंग लेने में मदद मिलेगी२१ दिसंबर को इसका पता लग जाएगा।


कैटरीना से पहले रईस में सनी लियॉन
मगर, क्या इससे साबित नहीं होता कि शाहरुख़ खान अपनी फिल्मों में किसी आइटम के मोहताज हो रहे हैं।  दिलवाले और फैन की असफलता के बाद, शाहरुख़ खान की फिल्म रईस रिलीज़ हुई थी।  इस फिल्म में, १९८० में रिलीज़ फिल्म क़ुरबानी के लैला मैं लैला  का रीमिक्स कर, सनी लियॉन और शाहरुख़ खान पर फिल्माया गया था।  जब हैरी मेट सेजल मे कोई  आइटम नहीं था।  मगर फिल्म फ्लॉप थी।


रेस ३ में जैक्विलिन का आइटम 
ऐसा लगता है कि खान अभिनेताओं को भी अपनी फिल्मों के लिए आइटम सांग की ज़रुरत महसूस होने लगी है।  सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है में स्वाग से स्वागत गीत का अरैबिक वर्शन लिया गया था।  रेस सीरीज की फिल्मों के गीत हमेशा ही आइटमनुमा रहे हैं।  इस सीरीज तीसरी फिल्म रेस ३ भी अपवाद नहीं है। इस फिल्म के हीरिये गीत में जैक्विलिन फर्नॅंडेज़ पोल डांसिंग कर रही थी।


मंज़ूरे खुदा और सुरैया
आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान अंग्रेज़ों के जमाने के डाकुओं पर फिल्म थी।  इस फिल्म ने दर्शकों को कैटरीना कैफ के सहारे ठगा था।  फिल्म के प्रचार में कैटरीना कैफ को शामिल किया गया था।  जबकि वह फिल्म में सिर्फ दो आइटम सांग मंज़ूरे खुदा और सुरैया कर रही थी।  कहते  हैं कि  कैटरीना कैफ को सिर्फ आइटम सांग के लिए  गया था।


भारत में नोरा फतेही का आइटम !
यह सिलसिला रुकने वाला नहीं।  सलमान  खान की आगामी फिल्म भारत में कैटरीना कैफ के अलावा दिशा पाटनी और नोरा फतेही को भी लिया  गया है।  यह तीनों अभिनेत्रियां नृत्य प्रतिभा रखने वाली अभिनेत्रियां हैं। कैटरीना कैफ ने तो कई फिल्मों में आइटम सांग किये हैं।  नोरा फतेही की पहचान ही, उनके आइटम सांग्स के कारण बनी है। इस साल उनके  फिल्म स्त्री और सत्यमेव जयते के आइटम सांग काफी पॉपुलर हुए थे। कोई संदेह नहीं अगर भारत में भी कैटरीना कैफ या नोरा फतेही आइटम करती नज़र आ जाएँ।

एक उद्योगपति की बेटी की शादी में बॉलीवुड सितारे -क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment