Friday 28 February 2020

बेनी गीत से सचिन- जिगर ने की गुजरात कल्चरल मूवमेंट की शुरुआत



म्यूज़िक  कम्पोज़र  सचिन-जिगर की जोड़ी ने गुजरात के समृद्ध और विविध विरासत को ध्यान में रखते हुए, राज्य के विविध सांस्कृतिक तत्वों का प्रतीक 'बेनी' सॉन्ग  के साथ "गुजरात कल्चरल मूवमेंट" की शुरुआत की। 

अपने प्रशंसकों द्वारा मिले प्यार और समर्थन के प्रति आभार व्यक्त करते हुए, सचिन और जिगर ने अपनी पहल 'गुजरात कल्चरल मूवमेंट' की घोषणा की, जिसका अहम् उद्देश्य है सिंगिंग, डांसिंग  म्यूजिक, स्टैंड कॉमेडी जैसे विभिन्न क्षेत्रों के, खासतौर पर जो गुजरात से जुड़े इच्छुक कलाकारों को एक मंच प्रदान करना है। उम्मीदवारों द्वारा मेल से भेजे गए वीडियो को छांटकर उन उम्मीदवारों की प्रतिभा को ध्यान में रख सचिन जिगर उसे अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट करेंगे

"बेनी" यह गाना भाई बहन के बीच की बॉन्डिग पर आधारित है जो प्रेम से  बंधे इस  समाज द्वारा साझा की गई एकता और एकजुटता की व्यापक अभिव्यक्ति को संबोधित करता है। इस वीडियो  अलग क्षेत्र के लोग नज़र आएंगे। इस गाने की शूटिंग बड़ोदा और कच्छ में की गयी है जो उस राज्य की संस्कृति को भी दर्शाता  है। 

बेनी गाने  के बारे में  जिगर सरैया का मानना है कि, "बहन, व्यक्ति के जीवन में विभिन्न भूमिकाएं निभाती है। बेनी भाई-बहनों द्वारा साझा किए गए, स्पेशल बॉन्डिंग का प्रतीक है और साथ ही साथ एक कम्युनिटी  द्वारा साझा एकजुटता की भावना को भी दर्शाता है।"

सचिन संघवी का मानना है कि "बेनी' के लिए हमने गुजराती इंडस्ट्री के कई होनहार कलाकारों के साथ काम किया। उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अद्भुद रहा।"

No comments:

Post a Comment