Friday 28 February 2020

फिर Ekta Kapoor के साथ Akshay Kumar


फिल्म निर्माता एकता कपूर और अभिनेता अक्षय कुमार के एक साथ आने की खबरें फिर गर्म है। खबर यह है कि एकता कपूर के बैनर की फिल्म, अक्षय कुमार की २०२१ में रिलीज़ होने वाली चौथी फिल्म होगी। हालाँकि, अभी इस फिल्म को अक्षय कुमार ने स्वीकार नहीं किया है। लेकिन, अगर एकता कपूर की फिल्म बनी तो यह अक्षय कुमार की एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी, जो २०२१ के मध्य में प्रदर्शित होगी।

२०१३ में पैदा हुई थी खटास
अक्षय कुमार और एकता कपूर की अभिनेता- निर्माता जोड़ी की पिछली फिल्म वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा थी, जो २०१३ में प्रदर्शित हुई थी। इस फिल्म के प्रचार के दौरान अक्षय कुमार और एकता कपूर के बीच खटास पैदा हुई। क्योंकि, अक्षय कुमार ने महसूस किया था कि एकता कपूर फिल्म का सही ढंग से प्रचार नहीं कर रही। अक्षय चाहते थे कि वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा को आईपीएल के दौरान प्रचारित किया जाए। फिल्म की असफलता के बाद, एकता कपूर और अक्षय कुमार के रास्ते अलग हो गए।

बर्फ काटने की कोशिश
ऐसा नहीं कि अक्षय और एकता के रिश्तों की बर्फ कटने की शुरुआत अभी ही हुई है। २०१८ में यह खबरे आम हुई थी कि एकता कपूर, भारत में दुग्ध क्रांति लाने वाले वर्गीस कुरियन के जीवन पर फिल्म का निर्माण करने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के कुरियन की भूमिका करने की खबर थी। उस समय अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा और पैडमैन हिट हो चुकी थी।  एकता कपूर को अक्षय कुमार का चेहरा रियल लाइफ करैक्टरो में फिट लग रहा था। लेकिन बात नहीं बन पाई।

कौन सी तीन फ़िल्में !
२०२१ में अक्षय कुमार की रिलीज़ होने वाली पहली फिल्म बच्चन पाण्डेय होगी, जो २२ जनवरी को प्रदर्शित होगी। इसके बाद, अक्षय कुमार को दर्शक रंजित तिवारी निर्देशित थ्रिलर फिल्म बेल बॉटम (२ अप्रैल २०२१) में जासूस की भूमिका में देख सकेंगे। तीसरी फिल्म आनंद एल राय की रोमांस फिल्म अतरंगी रे होगी।

No comments:

Post a Comment