Wednesday 26 February 2020

अब हीरोपंथी दिखाएंगे बागी Tiger Shroff


टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म फ्रैंचाइज़ी बागी ३ की शूटिंग ख़त्म हो चुकी है। अब इस फिल्म के  पोस्ट प्रोडक्शन पर काम चल रहा है। बागी ३ को ६ मार्च को रिलीज़ हो रही है । लेकिन, बागी ३ की रिलीज़ से पहले ही टाइगर श्रॉफ को हीरोपंथी दिखाने का मौक़ा दिया जा रहा है।

टाइगर की डेब्यू हीरोपंथी
टाइगर श्रॉफ का हिंदी फिल्म डेब्यू २०१४ में प्रदर्शित एक्शन फिल्म हीरोपंथी से हुआ था। शब्बीर खान के निर्देशन में हीरोपंथी नायिका कृति सैनन की भी पहली फिल्म थी। हीरोपंथी, टाइगर श्रॉफ की बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी। लेकिन, निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने हीरोपंथी की सीक्वल फिल्म बनाने के बजाय टाइगर के साथ नई एक्शन एक्शन फिल्म बागी (२०१६) का निर्माण किया। हालाँकि, बागी के निर्देशक भी शब्बीर खान ही थे।

३०० करोड़ का एक्शन हीरो   
साजिद नाडियाडवाला ने बागी फ्रैंचाइज़ी को तीन फिल्मों तक बढ़ा दिया है। लेकिन, हीरोपंथी की सीक्वल फिल्म बनाने का ऐलान अब किया है। टाइगर श्रॉफ की बागी फ्रैंचाइज़ी की पहली दो फ़िल्में हिट हुई थी। बागी ३ पर भी दर्शकों की ज़बरदस्त दिलचस्पी है। पिछले साल, टाइगर श्रॉफ ने हृथिक रोशन के साथ ३०० करोड़ कमाने वाले फिल्म वॉर की थी। इसलिए साजिद नाडियाडवाला को लगता है कि टाइगर को एक्शन हीरो के तौर पर लेकर किसी फिल्म को हिट बनाया जा सकता है।

शब्बीर खान के बजाय अहमद खान
शब्बीर खान और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी ने हीरोपंथी और बागी जैसी दो बड़ी हिट फ़िल्में दी है। लेकिन इन फिल्मों के निर्माता साजिद नाडियाडवाला को शब्बीर खान के बजाय अहमद खान पर ज़्यादा भरोसा है। उन्हें ऐसा लगता है कि अहमद खान, एक्शन हीरो के तौर पर टाइगर श्रॉफ को  ज़्यादा अच्छी तरह से समझ पाए हैं। बागी २ ने इसे प्रमाणित भी किया था। इसलिये हीरोपंथी २ का निर्देशन शब्बीर खान के बजाय अहमद खान भी करेंगे।

क्या कृति होंगी हीरो की हीरोइन ?

अभी तक फिल्म की नायिका के लिए अभिनेत्री के नाम का ऐलान नहीं किया गया है। हीरोपंथी में कृति सैनन नायिका थी। लेकिन हीरोपंथी में कृति होंगी या नहीं, अभी कहना मुश्किल है। फिल्म को  मई के आसपास फ्लोर पर जाना है। हो सकता है कि उस समय तक टाइगर की नायिका के नाम का ऐलान कर दिया जाए।

No comments:

Post a Comment