Wednesday 12 February 2020

अब Mahesh Bhatt भी डिजिटल स्पेस में


आशिकी जैसी म्यूजिकल रोमांस फिल्म देने वाले फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट अब वेब सीरीज निर्माता बनने जा रहे हैं। वह सत्तर के दशक की एक नाटकीयता से भरपूर प्रेम कथा पर वेब सीरीज का निर्माण करेंगे। अभी इस सीरीज का टाइटल तय नहीं है। लेकिन, इस सीरीज की शूटिंग शुरू भी हो चुकी है।

अमला पॉल का डेब्यू 
इस रोमांटिक वेब सीरीज की खासियत यह होगी कि इस सीरीज से अमला पॉल का डेब्यू भी हो रहा है। अमला पॉल, तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों की स्थापित सेक्सी अभिनेत्री हैं। वह अपनी एक तमिल फिल्म थिरुट्टू पयले २ में सेक्सी दृश्यों के कारण काफी चर्चित हुई थी। तमिल फिल्म अडाई में उनका टिश्यू पेपर से लिपटा चित्र सनसनी फैला गया था। इसलिए देखने की बात होगी कि सीरीज में उनकी भूमिका कितनी सेक्सी है।

मर्दानी के खलनायक करेंगे रोमांस !
महेश भट्ट की वेब सीरीज में अमला पॉल के अलावा बॉलीवुड के एक्टर ताहिर राज भसीन और अभिनेत्री अमृता पुरी भी हैं। मर्दानी और फ़ोर्स २ जैसी चर्चित फिल्मों में खल चरित्र करने वाले ताहिर राज भसीन के लिए यह रोमांटिक सीरीज अपनी अभिनय प्रतिभा साबित करने का बढ़िया मौका है। वह फिल्म ’८३ में सुनील गावस्कर की भूमिका में नज़र आयेंगे।

जलेबी के निर्देशक पुष्पदीप 
महेश भट्ट के इस पहली वेब सीरीज में रोमांस का जादू जगाने का मौक़ा निर्देशक पुष्पदीप भरद्वाज को मिल रहा है। लेखक-निर्देशक पुष्पदीप भारद्वाज को पहला मौक़ा महेश भट्ट ने फिल्म जलेबी (२०१८) से दिया था। यह ड्रामा फिल्म फ्लॉप हुई थी। लेकिन, पुष्पदीप को दूसरा मौका भी महेश भट्ट ने ही दिया है। महेश भट्ट की इस वेब सीरीज के अलावा उनकी आगामी फिल्म सड़क २ भी पुष्पदीप ने ही लिखी है। 

No comments:

Post a Comment