Wednesday 26 February 2020

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर का spin-off प्रोडूस करेंगे Karan Johar


खबर है कि निर्माता करण जौहर अपने डिजिटल सामग्री हेतु बैनर धरमाटिक एंटरटेनमेंट के अंतर्गत, डिजिटल प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स के लिए फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर का स्पिन-ऑफ शो का निर्माण करेंगे। इस शो का निर्देशन राज मेहता करेंगे, जिनकी पिछले साल रिलीज़ अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और किअरा अडवाणी अभिनीत फिल्म गुड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता पाने में कामयाब हुई थी ।

स्टूडेंट ऑफ़ द इयर के सीक्वल के बाद
स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर, निर्माता-निर्देशक करण जौहर की, २०१२ में प्रदर्शित एक कॉलेज के छात्रों के बीच वर्चस्व की लड़ाई पर फिल्म थी। इस फिल्म से वरुण  धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा का फिल्म डेब्यू हुआ था। वरुण धवन और आलिया भट्ट, आज बॉलीवुड के बड़े सितारों में शामिल हैं। स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर की सफलता के बादकरण जौहर ने, पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में इस फिल्म का सीक्वल स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २ का निर्माण किया था। पिछले साल रिलीज़, इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ दो नए चेहरों तारा सुतरिया और अनन्या पांडेय का डेब्यू हुआ था।  मगर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो सकी थी।

२०१२ की फिल्म का स्पिन-ऑफ

नेटफ्लिक्स के लिए करण जौहर का स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर का स्पिन-ऑफ २०१२ की फिल्म पर आधारित होगा। अभी फिल्म की पटकथा पर काम हो रहा है। जैसे ही यह काम पूरा होगा, इस शो के ऐलान के साथ साथ स्टार कास्ट का ऐलान भी किया जाएगा। लेकिन, इतना तय है कि जिस प्रकार से दोनो स्टूडेंट फिल्मों के स्टूडेंट अपनी फिल्मो में व्यस्त है, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडेय में से कोई भी इस शो का हिस्सा नहीं होगा।

No comments:

Post a Comment