Wednesday 19 February 2020

वेब सीरीज में Karan Kundra का रेट्रो लुक


एकता कपूर की वेब सीरीज इट हैपेंड इन कलकत्ता का ट्रेलर उत्सुकता पैदा करने वाला है।  यह सीरीज १९६० और १९७० के कलकत्ता की पृष्ठभूमि पर एक मेडिकल कॉलेज के छात्रों पर है। इस सीरीज के दो किरदार रोनोबीर (रनबीर) और कुसुम प्रमुख है। कुसुम ने कॉलेज नया ज्वाइन किया हुआ है। रोनोबीर लड़कियों को फंसा कर बिस्तर तक ले जाने का शौक़ीन है। वह कुसुम के साथ भी ऐसा ही करना चाहता है। लेकिन क्या वह ऐसा कर पता है ?  

प्रेम और विछोह की कहानी
इस सीरीज का ट्रेलर पूरी कहानी तो बयान कर ही जाता है, इसकी कड़ियों में क्या कुछ देखने को मिलेगा, इसका एक संकेत भी दे जाता है। रनबीर के लड़कियों के साथ चुम्बन और बिस्तर के दृश्य दर्शकों में उत्तेजना पैदा करने में कामयाब होते हैं। यहाँ, दुःख, हताशा, विछोह और आक्रोश भी देखने को मिलता है। फिलहाल तो ट्रेलर के ज़रिये निर्देशक केन घोष यह कह पाने में कामयाब होते लगते हैं।


करण कुंद्रा बने रनबीर
ट्रेलर मे खास तौर पर आकर्षित करता है रनबीर की भूमिका में करण कुंद्रा का रेट्रो लुक। करण, साठ के दशक के युवा की हेयर स्टाइल और वेश-भूषा से आकर्षित करते हैं। रनबीर कैसानोवा लुक भी चरित्र को उभारने वाला है। एकता कपूर के सीरियल कितनी मोहब्बत है में अर्जुन पुंज की भूमिका से दर्शकों को प्रभावित कर पाने वाले करण, रनबीर की भूमिका में भी प्रभावित करते लगते हैं। यहाँ बताते चलें कि करण कुंद्रा ने विक्रम भट्ट की दो फिल्मों हॉरर स्टोरी और १९२१ में नायक की है।

इश्क विश्क वाले केन घोष
इट हैपेंड इन कलकत्ता के निर्देशक केन घोष को हिंदी फिल्म दर्शक शाहिद कपूर को बतौर नायक पेश करने वाली म्यूजिकल रोमांस फिल्म इश्क़ विश्क के निर्देशक के तौर पर पहचानता है। बाद की फिल्मों में केन घोष इतना प्रभावित नहीं कर सके। केन घोष एकता कपूर के लिए ही एक वेब सीरीज एक्स एक्स एक्स का निर्देशन कर चुके हैं।

तीन सौ ऑडिशन के बाद नगमा रिजवान
इस शो की खोज होगी कुसुम की भूमिका करने वाली एक्ट्रेस नगमा रिज़वान। वह, इस शो की कुसुम के लिए, एकता कपूर की ढाई साल की खोज का परिणाम है। एकता कपूर ने उन्हें ३०० से ज़्यादा लड़कियों के ऑडिशन के बाद चुना। अब वह, शो में  मेडिकल कॉलेज की इकलौती छात्रा और दृढ निश्चयी कुसुम के तौर पर दर्शकों को कितना प्रभावित कर पाती है, यह शो के २९ फरवरी से शुरू होने के बाद ही पता चलेगा।  

No comments:

Post a Comment