Friday 7 February 2020

मलंग की जेस्सी Elli Avrram


मोहित सूरी की, आज प्रदर्शित हो रही फिल्म मलंग में, अनिल कपूर पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में हैं। कुणाल केमू उनके साथी है। आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की रोमांटिक जोड़ी है। लेकिन, फिल्म की कहानी इन दोनों की ज़िन्दगी में पैदा हुई उथल पुथल के साथ नत्थी है। दर्शक लम्बे समय बाद, अनिल कपूर को निगेटिव शेड लिए भूमिका में देखेंगे।

एली की मलंग जेसी
लेकिन, मलंग के दर्शक चौकेंगे जेसी को देख कर। यह नशीले पदार्थ के नशे में डूबा किरदार है।  विचित्र वेशभूषा में नज़र आएगी जैसी। हमेशा कम और काली पोशाक में। काला रिस्ट-बैंड। काला बाजूबंद। जटा-जूट बाल। गर्दन और दाहिनी बांह पर बड़ा सा टैटू। डांस फ्लोर पर मस्त नाचती जेसी। यह है अभिनेत्री एली एवराम का मलंग अवतार जेसी ।



मिकी वायरस से डेब्यू
मनीष पॉल के साथ फिल्म मिकी वायरस से हिंदी फिल्म डेब्यू करने वाली एली एवरम और मनीष पॉल को सफलता नहीं मिली । स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म किस किस को प्यार करू में गर्लफ्रेंड दीपिका की भूमिका करने के बाद, एली एवरम को सिर्फ आइटम गीतों में कैमियो करने का मौक़ा ही मिला। पिछले साल रिलीज़ फिल्म ज़बरिया जोड़ी के जिल्ला हिलेला गीत के बाद ही, एली को मलंग फिल्म मिली ।

खुद किया विग और टैटू का चुनाव
मलंग में अपने जेसी की भूमिका के लिए एली ने काफी मेहनत की है। उनका एली का चरित्र काफी जंगली किस्म का है । इसलिए उन्होंने खुद को इस भूमिका में ढालने के लिए बालों की जटादार विग भी पहनी है, बाहों और शरीर की दूसरी जगहों पर टैटू का चुनाव भी खुद ही किया है। कई लुक आजमाने के बाद ही यह लुक फाइनल हुआ है ।

क्या भारी पड़ेगी जेसी ?
एली एवरम की जेसी का फिल्म के दूसरे किरदारों से क्या सम्बन्ध है, इसकी जानकारी तो फिल्म देखने पर ही मिलेगी. लेकिन, इतना तय है कि एली एवरम अपने इस लुक से अनिल कपूर के हमेशा गोली दागने वाले पुलिस अधिकारी और दिशा पतनी  की सेक्सी सारा की मौजूदगी में भी खतरनाक और सेक्सी लगेगी।  

No comments:

Post a Comment