Thursday 6 February 2020

ऑपरेशन परिंदे' के ट्रेलर से प्रभावित करते हैं Amit Sadh



२०२० में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई नए और रोमांचक कंटेंट वाले शो देखने को मिलेंगे, डिजिटल प्लेटफॉर्म ने न सिर्फ इंडिया बल्कि पूरी दुनियाभर का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया हुआ है। ओटीटी प्लेटफॉर्म के एक पॉवरपैक परफॉर्मर्स में से एक हैं अमित साध, जो जल्द ही ZEE5 पर ऑपरेशन परिंदे ओरिजनल फिल्म में मुख्य भूमिका में दिखेंगे।

उनकी आगामी फिल्म का ट्रेलर हाल ही रिलीज़ हुआ हैं। यह कहना बिलकुल उचित होगा कि ब्रीथ 2 अभिनेता डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी दमदार परफॉरमेंस से न सिर्फ दर्शकों का दिल जीत रहे हैं बल्कि वह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शासन भी कर रहे हैं।  संजय गढ़वी द्वारा निर्देशित, अमित की अगली फिल्म भारत के सबसे विवादास्पद जेलब्रेक में से एक पर आधारित है।

अमित साध को  बारोट हाउस और ब्रीथ 2 में उनकी प्रभावशाली परफॉर्मेंस के लिए दर्शकों ने काफी सराहा और अब डिजिटल दर्शकों को उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट 'ऑपरेशन परिंदे' से काफी उम्मीदें हैं।  ट्रेलर देखने के बाद यह बिलकुल स्पष्ट हैं कि अमित साध फिल्म में एसपी अभिनव माथुर के किरदार में एक बहुत ही अहम् भूमिका में दिखाई देंगे, वह एक मिशन पर स्पेशल टास्क फोर्स का हिस्सा हैं जोकि कैदियों को पकड़ते हुए नज़र आएंगे। 

ऑपरेशन परिंदे के साथ यह बहु-प्रतिभावान अभिनेता एक नए रोल और ऐसी नई शैली में एक्सपेरिमेंट करते हुए नज़र आएंगे, जो उन्होंने इससे पहले कभी नहीं किया।  ट्रेलर को मिल रही ज़बरदस्त प्रतिक्रिया से खुश इस अभिनेता ने कहा , "जब आप कुछ नया करो और उसके लिए आपको सरहाना मिले तो यह बहुत ही अच्छा लगता है।  निर्देशक संजय गढ़वी के निर्देशन की वजह से मेरे किरदार को निभाना  मेरे किए आसान हो गया था। हमारी साथ में काम करने की जो केमिस्ट्री है वह बहुत ही अद्भुत है, जिसका मैंने सहयोग किया।  मुझे इस चीज़ पर बहुत गर्व है। 

फैंस के साथ-साथ अमित साध को भी 28 फरवरी का बेसब्री से इंतज़ार हैं।  संजय गढ़वी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के अलावा अमित साध विद्या बालन और सान्या मल्होत्रा के साथ अनु मेनन निर्देशित शकुंतला देवी में दिखाई देंगे।

No comments:

Post a Comment