Wednesday 5 February 2020

The Intern के रीमेक में Deepika Padukone और Rishi Kapoor


वार्नर ब्रदर्स ने खुद के द्वारा वितरित हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न के हिंदी रीमेक को अजुरे एंटरटेनमेंट के साथ रीमेक करने का फैसला लिया है। इस फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए ऋषि कपूर और दीपिका पादुकोण को साइन कर लिया गया है। यह दोनों हिंदी संस्करण में द इंटर्न के रॉबर्ट डीनीरो और ऐनी हैथवे वाली भूमिकाये करेंगे।

वर्कप्लेस रोमांस फिल्म द इंटर्न
नैंसी मेयर्स निर्देशित और रॉबर्ट डिनीरो और ऐनी हैथवे अभिनीत कॉमेडी फिल्म द इंटर्न (२०१५) की कहानी एक इंटर्न बेन व्हिटकर और उसकी साथी जूल्स ऑस्टिन की है। बेन सीनियर सिटीजन है और बोरियत मिटाने के लिए फैशन वेबसाइट चलने वाली कंपनी में इंटर्नशिप करता है। वहीँ जुल्स भी काम करती हैं। दोनों साथ काम करते हुए एक दूसरे से प्रभावित होते हैं। इस फिल्म में ७२ साल के रॉबर्ट डिनीरो ने ७० साल के बेन व्हिटकर की भूमिका की थी तथा उस समय ३३ साल की ऐनी हैथवे ने उनकी उम्र से आधी साथी जूल्स की भूमिका की थी।

उम्र का वही फासला  
हिंदी रीमेक में इन भूमिकाओं को करने वाले एक्टर ऋषि कपूर और दीपिका पादुकोण की उम्र भी इतना ही फासला है। ऋषि कपूर ६७ साल के है और दीपिका पादुकोण ३४ साल की । ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण के हमउम्र है । दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के साथ तीन फ़िल्में बचना ऐ हसीनो, ये जवानी है दीवानी और तमाशा की थी । यह हिट रोमांटिक जोड़ियों में शुमार हैं।

बेटे और बाप के साथ
इस लिहाज़ से, दीपिका पादुकोण ऎसी अभिनेत्रियों में शामिल हो जाती हैं, जिन्होंने बेटा और बाप दोनों के साथ फ़िल्में की हैं । यह रीमेक फिल्म दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर की पहली फिल्म नहीं । इससे पहले यह दोनों इम्तियाज़ अली की फिल्म लव आजकल कर चुके हैं। परन्तु इस रीमेक फिल्म में पहली बार दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर वर्कप्लेस पर रोमांस करते नज़र आयेंगे । 

No comments:

Post a Comment