Friday 20 March 2020

राजनीति की City of Dreams बॉम्बे


इक़बाल, डोर, लक्ष्मी और धनक जैसी फिल्मों के निर्देशक नागेश कुकनूर ने डिजिटल माध्यम की ओर कदम बढ़ा दिए हैं। वह डिजिटल प्लेटफार्म हॉट स्टार के लिए एक राजनीतिक ड्रामा सीरीज सिटी ऑफ़ होम्स का निर्माण कर रहे हैं। यह सीरीज इस साल के आखिर में स्ट्रीम स्ट्रीम होगी। इस सीरीज की पृष्ठभूमि में नब्बे के दशक की राजनीति का चित्रण किया गया है।

बॉम्बे का राजनीतिक परिवार 
सिटी ऑफ़ ड्रीम्स मुंबई के एक राजनीतिक परिवार की है। इस परिवार का लम्बे समय से सरकार पर नियंत्रण है। एक दिन इस परिवार के मुखिया पर जानलेवा हमला होता है। इसके बाद, इस परिवार में सत्ता की जंग शुरू हो जाती है। गर्म मिजाज बेटे और बुद्धिमान पर उपेक्षित बेटी के बीच पार्टी पर नियंत्रण के लिए टकराव शुरू हो जाता है।

रोमांचक घटनाक्रम वाली सीरीज
नागेश कुकनूर की इस सीरीज की कहानी बेहद दिलचस्प है. फिल्म में रोमांचक और रोचक घटनाओं की भरमार है। राजनीति की उठापटक, अंडरवर्ल्ड से रिश्तों और पुलिस विभाग की कारस्तानियों का चित्रण सीरीज को रोचक बना देने के लिए काफी है। इस सीरीज में इमोशन भी है और अन्तरंग रिश्ते भी देखने को मिलेंगे।

सचिन पिलगांवकर और अतुल कुलकर्णी
पूरी तरह से मसाला वेब सीरीज सिटी ऑफ़ ड्रीम्स में सचिन पिलगांवकर और अतुल कुलकर्णी जैसे नामचीन एक्टरों के साथ एजाज़ खान, प्रिया बापट और सिद्धार्थ चंदेकर को अपने मज़बूत चरित्रों के जरिये अपनी अभिनय प्रतिभा दिखाने का मौक़ा मिलेगा। इस सीरीज को ११ कड़ियों में बटोरा गया है। सूत्र बताते हैं कि सीरीज का आखिरी एपिसोड दर्शकों को लम्बे समय तक याद रहेगा।

No comments:

Post a Comment