Wednesday 25 March 2020

Akshay Kumar की Vani Kapoor


यशराज बैनर की, सुशांत सिंह राजपूत और परिणीति चोपड़ा अभिनीत हिट फिल्म शुद्ध देसी रोमांस (२०१३) से फिल्म डेब्यू करने वाले वाणी कपूर को रणवीर सिंह के साथ, आदित्य चोपड़ा निर्देशित फिल्म बेफिक्रे की असफलता भारी पड़ी थी।  २०१६ में रिलीज़ बेफिक्रे के बाद, वाणी कपूर की अगली फिल्म का ऐलान नहीं हुआ। अलबत्ता यह खबर ज़रूर आई कि वह किसी फिल्म की तैयारी कर रही है।

वाणी का ग्लैमर और अभिनय
पिछले साल, हृथिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म वॉर रिलीज़ हुई थी।  इस भारी बजट वाली फिल्म की सफलता भी काफी बड़ी थी। पर इस बड़ी फिल्म में वाणी कपूर की भूमिका काफी छोटी थी। वह हृथिक रोशन का प्यार नैना बनी थी। नैना की भूमिका में वाणी ने ग्लैमर बिखेरा था। मगर, वाणी को जैसे ही मौक़ा मिला, उन्होने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर दर्शकों और समीक्षकों की प्रशंसा बटोरी।

अक्षय कुमार की प्रेमिका और पत्नी
सुशांत सिंह राजपूत, रणवीर सिंह और हृथिक रोशन के बाद, वाणी कपूर अब अक्षय कुमार की फिल्म की नायिका बनने जा रही हैं। वह १९८० के दशक के एक व्यवसाई और एजेंट का प्यार और पत्नी की भूमिका के लिए उपयुक्त समझी गई है। एजेंट की भूमिका अक्षय कुमार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि निर्देशक रणजीत तिवारी की इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ ताज़गी भरे चेहरे की ज़रुरत समझी गई थी। वाणी की यह भूमिका रूटिंग ग्लैमर और रोमांस वाली नहीं है। इसमें उनके लिए मौके हैं।

रणबीर कपूर की शमशेरा में !
वाणी कपूर की एक एक्शन एडवेंचर फिल्म शमशेरा की शूटिंग भी हो रही है। वह इस फिल्म में, बाप-बेटे की दोहरी भूमिका में रणबीर कपूर की नायिका बन कर आ रही है। डाकुओं की कहानी वाली इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। फिल्म के ३१ जुलाई २०२० को प्रदर्शित किये जाने की संभावना है।

No comments:

Post a Comment