Friday 6 March 2020

इंडियाज़ बेस्ट डांसर में मलाइका अरोड़ा ने खोला अपनी फिटनेस का राज




सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का अपना शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर, 29 फरवरी 2020 से आपके टेलीविजन स्क्रीन पर प्रसारित होने जा रहा है। यह अपनी तरह का अनूठा शो है, जिसमें एक दिलचस्प फॉर्मेट होगा। इस मंच पर प्रतिभागियों की केवल सोलो परफॉर्मेंस होंगी, जो पहला पहला राउंड तभी पार कर पाएंगे, जब वो केवल 90 सेकेंड्स में जजों को अपने तीन बेहतरीन मूव्स दिखाने में सफल होंगे। प्रतिभागियों को अलग-अलग स्तर पर खुद को साबित करना होगा, जिसमें जज उनकी परफॉर्मेंस तीन बातों पर परखेंगे। इसमें उनका "ईएनटी"  जांचा जाएगा, यानी एंटरटेनमेंट, नयापन और टेक्निक। इस शो को टेरेंस लुइस और गीता कपूर के साथ मिलकर जज कर रहीं मलाइका अरोड़ा ने एक दिलचस्प चर्चा के दौरान अपनी फिटनेस का राज खोला।

लंबे समय से मलाइका अरोड़ा की फिटनेस उनके प्रशंसकों के लिए एक राज बना हुआ था। इस शो में अपनी फिटनेस के बारे में बताते हुए मलाइका ने कहा, "मैंने केवल डांस के लिए एक्सरसाइज़ शुरू की थी। पहले मैं फिटनेस पर बहुत ज्यादा ध्यान नहीं देती थी, लेकिन जब मैंने डांस शुरू किया, तब मुझे फिटनेस का महत्व समझ आया और तब से मैं कभी नहीं रुकी।यह सुंदरी कई महिलाओं के लिए एक रोल मॉडल बनी हुई हैं और उनका यह मंत्र उनके फैंस के साथ-साथ सभी प्रतिभागियों को भी प्रेरित करेगा।

इस शो में सारे जजेस कई दिलचस्प खुलासे करेंगे, जिनसे उनके फैंस और दर्शक प्रेरित होंगे। इस दौरान टेरेंस और मलाइका के बीच एक बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि वो खुद को फिट रखने के लिए इंटरमिटेंट फास्टिंग करते हैं और इसे लेकर हमेशा सजग रहते हैं।

देखिए इंडियाज़ बेस्ट डांसर, शुरू हो रहा है 29 फरवरी से हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

No comments:

Post a Comment