Wednesday 18 March 2020

करण टैकर के वेब शो को समीक्षकों ने सराहा



करण टैकर ने वेब स्पेस में अपने डेब्यू की घोषणा के साथ ही हर किसी की उत्सुकता को बढ़ा दिया था। ट्रेलर रिलीज़ में अपनी एक झलक के साथ ही उन्होंने दर्शकों का उत्साह लेवल दुगुना कर दिया और अब इस सीरीज़ में 'स्पेशल ऑप्स' में ऑफिसर फ़ारूक़ अली के किरदार में दमदार एक्शन करने वाले करण टैकर को समीक्षको से खूब सराहना मिल रही है। करण इस सीरीज़ में अहम् भूमिका निभा रहे हैं, उन्हें इससे पहले इस तरह का किरदार निभाते हुए कभी नही देखा गया है।

शो में करण पूरी तरह से वीर अवतार में नज़र आएंगे। अलग अलग किरदारों में विलेन्स की बैंड बजा चुके करण के बारे में ऐसी बहुत सी बातें है जोकि फैन्स को जल्द ही पता चलेगी। यहां तक कि कई लोगो को ये भी महसूस होता है कि स्पेशल ऑप्स के अपकमिंग एपिसोड्स में करण केंद्रीय हिस्सा होंगे। एक समीक्षा में ये भी कहा गया कि करण जोकि इस वेब शो में ऑफिसर फ़ारूक़ अली का किरदार निभा रहे हैं वह एजेंट के रूप में बहुत प्रभावशाली है 'स्पेशल ऑप्स' में कई और चीज़ो के जुड़ने की गुंजाईश है।

करण जो टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है अब उन्होंने अपनी दमदार परफॉरमेंस और डायलॉग्स से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना एक अलग प्रभाव छोड़ा। आने वाले एपिसोड़ में इस अभिनेता का किरदार क्या मोड़ लेता हैं यह जानने के लिए उन्होंने निश्चित रूप से दर्शकों में उत्साह बढ़ा दिया है।

No comments:

Post a Comment