Tuesday 10 March 2020

महिला दिवस का उत्सव... हर रोज!


कुछ दिन पहले प्रशंसक रोमांचित हो गए थे, जब अंग्रेजी मीडियम डायरेक्टर होमी अडजानिया ने बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों के साथ एक प्रोमो वीडियो जारी किया था, जिसमें बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियां लोकप्रिय होते जा रहे गाने कुड़ी नू नाचने दे को गाते दिखीं थीं। चूंकि गाना वायरल हो गया है और लगता है कि हर लड़की का ऐन्थम बन गया है, हमने कुछकुड़ी ट्राइब से पूछा कि यह गाना उनके लिए इतना खास क्यों है।

आलिया भट्ट कहती हैं, "कुड़ी नू नाचने दे  एक लड़की को एक लड़की होने और उसे हासिल करने देने के बारे में बात करता है और एक बार जब वह ऐसा करती है तो वह कमाल करेगी और दुनिया भर में छा जाएगी।"

"यह बहुत दुख की बात है कि अब भी भारत में इतने सारे घरों में, लोग लड़की सिर्फ स्वतंत्र होने और उसे खुद पर विश्वास नहीं करने देते हैं। मुझे उम्मीद है कि हर लड़की अनुभव कर सकती है जिस तरह से मैंने किया" अनुष्का शर्मा कहती हैं। 

कैटरीना कैफ ने शेयर किया, "लड़की को डांस करने का तरीका मत बताना... उसे अपने आपको सच्चा व्यक्त करने दो और दुनिया एक बेहतर जगह होगी। 

इस उत्साहित, चमकदार हैप्पी सॉन्ग के वीडियो में आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, कृति सैनॉन, जान्हवी कपूर, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे और राधिका मदन अपने आप को पेश कर रही हैं-खूबसूरत, नासमझ, मस्ती और पॉजिटिव स्पिरिट से भरी। यह पूरी तरह से अनस्क्रिप्टेड है और लड़कियों ने सचमुच गाना बजाया और नृत्य किया और कैमरे के सामने बेहिचक गाया । 

निर्देशक होमी अडजानिया ने कहा, "महिला दिवस मनाने के लिए सिर्फ एक दिन नहीं होना चाहिए, इसे हर दिन मनाया जाना चाहिए!" 

जियो स्टूडियोज और प्रेम विजन 13 मार्च, 2020 को रीलीज़ होने वाली होमी अडजानिया द्वारा निर्देशित मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन दिनेश विजन की अंग्रेजी मीडियम को पेश कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment