Friday 27 March 2020

Deadly में Amitabh Bachchan और Katrina Kaif


कैटरीना कैफ, दस साल बाद, अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नज़र आने वाली थी। इस सफलतम जोड़ी की फिल्म की दर्शकों को बेसब्री से प्रतीक्षा थी। लेकिन, कोरोना वायरस के प्रकोप के बाद, सूर्यवंशी की रिलीज़ को कुछ हफ़्तों तक के लिए टाल दिया गया है। इसके बावजूद कैटरीना कैफ सुर्ख़ियों में बनी हुई है।

विकास बहल की फिल्म डेडली में
वह, विकास बहल की पारिवारिक कॉमेडी फिल्म डेडली में बेटी की भूमिका में नज़र आने जा रही है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ के पिता की भूमिका के लिए अमिताभ बच्चन से बात की जा रही है।  अगर बात बन गई तो अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ, ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान के बाद, फिर एक साथ नज़र आयेंगे। लेकिन, दिलचस्प होगा अमिताभ बच्चन को कैटरीना कैफ के पिता की भूमिका करते देखना ।

अमिताभ बच्चन के साथ बूम डेब्यू
कैटरीना कैफ का हिंदी फिल्म डेब्यू कैजाद गुस्ताद की ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म बूम से हुआ था। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक डॉन बड़े मिया बने थे। कैटरीना कैफ को फिल्म में अमिताभ बच्चन के डॉन की रखैल पोपड़ी चिंचपोकली की भूमिका के लिए मेघना रेड्डी की जगह लिया गया था। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ के बीच गर्मागर्म दृश्य फिल्माए गए थे।

गर्मागर्म दृश्य करने वाले पिता-बेटी
दर्शकों के लिए बूम के डॉन बड़े मिया और रखैल पोपड़ी चिंचपोकली को १७ साल बाद देखना दिलचस्प होगा। उनकी यह दिलचस्पी इस कारण से होगी कि विकास बहल की डेडली में यह दोनों पिता और बेटी की भूमिका में होंगे। इन दोनों को परदे पर बाप-बेटी बना देख कर दर्शकों को अनायास ही बूम के कामुक दृश्य याद आ जायेंगे।

हॉरर कॉमेडी फिल्म में कैटरीना कैफ 

कैटरीना कैफ डेडली के अलावा एक हॉरर कॉमेडी फिल्म फ़ोनबूथ भी कर रही है। वह अली अब्बास ज़फर की दो फिल्मों टाइगर ३ और दूसरी महिला सुपर हीरो फिल्म में भी अभिनय करेंगी। इन फिल्मों की लिस्ट से ऐसा लगता है कि कैटरीना कैफ २०२१ तक काफी व्यस्त है तथा इस दौरान उनकी सितारों के साथ फ़िल्में रिलीज़ होंगी। 

No comments:

Post a Comment