Friday 6 March 2020

एक दूजे के वास्ते २ में कॉलेज ट्रिक से देविका को इम्प्रेस करेगा श्रवण



सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो 'एक दूजे के वास्ते 2' हाल ही में अपने लॉन्च के बाद से जबर्दस्त लोकप्रियता हासिल कर रहा है। इस शो के यंग एक्टर्स - कनिका कपूर और मोहित कुमार, क्रमशः सुमन और श्रवण के अपने किरदारों से घर-घर में जाने-पहचाने नाम बन गए हैं। जहां एक अनुशासित लड़की के रूप में कनिका के किरदार ने देश की असंख्य लड़कियों को प्रेरित किया है, वहीं मोहित का बेपरवाह अंदाज सभी को खूब इम्प्रेस कर रहा है, साथ ही उनके आकर्षक स्वभाव के चलते वो देश भर की लड़कियों के दिल की धड़कन बन गए हैं।

इस शो के ताजा सीक्वेंस में श्रवण, सेना परिवार की लड़की देविका को अपने क्यूट अंदाज से प्रभावित कर लेता है। जब वो आर्मी स्कूल में अपनी जगह बनाने के मिशन पर होता है, तो वो अपने आसपास के लोगों को दोस्त बनाने की कोशिश करता है और इसी प्रक्रिया में वो सुमन की बेस्ट फ्रेंड देविका के करीब आ जाता है। इस सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान मोहित उस वक्त पुरानी यादों में खो गए, जब उन्हें एहसास हुआ कि यह सीक्वेंस उनके कॉलेज के दिनों से कितना मिलता-जुलता था। उन्होंने याद किया कि उस समय लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए वो भी यही तरकीब अपनाते थे।

इस बारे में बताते हुए मोहित कुमार ने कहा, "जब शुरुआत में मैंने इस सीक्वेंस की स्क्रिप्ट सुनी, जिसमें मैं अपनी लुभावनी बातों से देविका को इम्प्रेस करता हूं, तो मुझे असल में अपने कॉलेज के दिन याद आ गए, जब मैं लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए यही तरीका आजमाता था। अपने किरदार को महसूस करने के लिए मैंने अपने कॉलेज के पुराने वीडियोज़ और तस्वीरें भी देखीं और उन यादों में खो गया। यह सीक्वेंस मुझे उन सुनहरी यादों में वापस ले गया। मुझे खुशी है कि मुझे ऐसा सीक्वेंस करने का मौका मिला।" 

एक दूजे के वास्ते 2 में देखिए श्रवण और देविका के बीच बढ़ती प्रेम कहानी, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

No comments:

Post a Comment