Friday 6 March 2020

Alia Bhatt की हॉरर कॉमेडी


पिछले दिनों, आलिया भट्ट को, निर्माता- निर्देशक दिनेश विजन के ऑफिस में देखा गया। इसके बाद ही, अफवाहों का बाज़ार गर्म हो गया कि संजय लीला भंसाली की गंगूबाई, दिनेश विजन की किसी फिल्म में अभिनय करने जा रही है। यह कौन सी फिल्म होगी, इस पर अटकलें हैं।

फिल्मों के शूटिंग में व्यस्त अलिया भट्ट
एक खबर है कि दिनेश विजन ने, आलिया भट्ट को एक फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए दी थी। आलिया भट्ट को स्क्रिप्ट पसंद आई है। वह इस फिल्म को करने के लिए तैयार है। लेकिन, आलिया इस समय ब्रह्मास्त्र के अलावा गंगूबाई काठियावाड़ी और सड़क २ की शूटिंग में व्यस्त हैं। दक्षिण की बहुभाषी फिल्म आरआरआर की अपने हिस्से की शूटिंग वह पूरी कर चुकी है। संभव है कि कुछ समय बाद, आलिया और दिनेश विजन की फिल्म का  ऐलान कर दिया जाए।

हॉरर कॉमेडी की अलिया भट्ट
दिनेश विजन ने आलिया भट्ट को जिस फिल्म की स्क्रिप्ट दी है, वह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। दिनेश विजन को उत्कृष्ट हॉरर फिल्म स्त्री के लिए पहचाना जाता है। वह स्त्री २ के अलावा रूही अफ़ज़ाना टाइटल वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। वह अपनी २०१३ की ज़ोम्बी कॉमेडी फिल्म गो गोवा गॉन की सीक्वल फिल्म गो गोवा गॉन २ एलियन कॉमेडी के तौर पर बना रहे हैं।

पहली बार !
आलिया भट्ट पहली बार दिनेश विजन की कोई फिल्म करने जा रही हैं। दिनेश विजन की हॉरर कॉमेडी फिल्म, आलिया भट्ट के आठ साल लम्बे फिल्म करियर में, इस जॉनर की पहली फिल्म है। इस फिल्म के साथ कुछ महारथी जुड़ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अंधाधुन के लेखक योगेश चांदेकर पहली बार करेंगे। फिल्म के क्रिएटिव प्रोडूसर स्त्री और बाला के निर्देशक अमर कौशिक होंगे। तो उम्मीद की जाए आलिया भट्ट से उम्दा हॉरर कॉमेडी फिल्म की !

No comments:

Post a Comment