Friday 6 March 2020

रिबूट पाइरेट्स ऑफ़ द कॅरीबीयन में Johny Depp !


डिज्नी द्वारा, हॉलीवुड की सफलतम फ्रैंचाइज़ी में से एक पाइरेट्स ऑफ़ द कॅरीबीयन की रिबूट फिल्म बनाने पर काम किया जा रहा है। अगर यह फिल्म बनी तो अभिनेता जोहनी डेप की वापसी होने जा रही है। यानि रिबूट पाइरेट्स ऑफ़ द कॅरीबीयन में जोहनी डेप एक बार फिर कैप्टेन जैक स्पैरो के परिहासजनक किरदार में नज़र आएंगे।

पाइरेट्स ऑफ़ द कॅरीबीयन के ४.५ डॉलर
पाइरेट्स ऑफ़ द कॅरीबीयन सीरीज ने पूरी दुनिया में, बॉक्स ऑफिस पर ४.५ बिलियन डॉलर का कारोबार किया है। इस फ्रैंचाइज़ी के अंतर्गत, अब तक पांच फ़िल्में बनाई जा चुकी है। इस फ्रैंचाइज़ी की पांचवी फिल्म ब्लैक पर्ल, फ्रैंचाइज़ी की सबसे कम ७९५ मिलियन डॉलर कमाने वाली फिल्म मानी जाती है। इन पांचो फिल्मों में जोहनी डेप ने केंद्रीय भूमिका की थी। पाइरेट्स ऑफ़ द कॅरीबीयन सीरीज की फिल्मों को भारतीय दर्शकों ने भी काफी पसंद किया गया है । ख़ास तौर पर, जोहनी डेप का जैक स्पैरो उनका पसंदीदा किरदार है।

फैंटास्टिक बीस्ट्स के दुष्ट जादूगर
जोहनी डेप द्वारा अभिनीत दूसरे किरदारों में फैंटास्टिक बीस्ट्स सीरीज की फिल्मों के दुष्ट जादूगर गेलर्ट ग्रिंडेलवाल्ड भी काफी लोकप्रिय है। जोहनी डेप इस सीरीज की तीसरी फिल्म भी वही कुख्यात भूमिका कर रहे हैं। उनकी पिछली रिलीज़ फिल्म वेटिंग फॉर द बारबेरियँस थी। इस फिल्म के बाद, घरेलु परेशानियों में फंस जाने के बाद, जोहनी डेप किसी दूसरी फिल्म में नज़र नहीं आये। इस साल, जोहनी ड्रामा फिल्म मिनामता में एक युद्ध छायाकार यूजीन स्मिथ की भूमिका में नज़र आयेंगे।

चेर्नोबिल के लेखक की फिल्म
रिबूट फिल्म को टेड इलियट के साथ चेर्नोबिल फिल्म के क्रैग माज़िन लिख रहे है। अभी यह पता नहीं चल सका है कि फिल्म का निर्देशन कौन करेगा ! फिल्म में एक टॉप की अभिनेत्री को भी शामिल किया जाना है। इस फिल्म के लिए डेप को ९० मिलियन डॉलर यानि ६५७ करोड़ रुपये का मेहनताना दिया जाएगा। डिज्नी द्वारा, २०१९ की अपनी हिट फिल्म अलादीन का सीक्वल भी बनाया जा रहा है। 

No comments:

Post a Comment