Thursday 12 March 2020

Dulquer Salmaan की Hey Sinamika में Kajal Aggarwal और Aditi Rao Hydari


मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार, मगर हिंदी सहित दक्षिण की दूसरी सभी भाषाओं की फिल्मों में अभिनय कर चुके दुलकर सलमान की नई तमिल फिल्म हे सिनमिका का आज महूरत हुआ।  इस महूरत शॉट का क्लैप अभिनेत्री खुशबू ने दिया।  इस फिल्म का पहला शॉट फिल्मकार के भाग्यराज और मणिरत्नम द्वारा निर्देशित किया गया।


दुलकर सलमान की इस रोमांस फिल्म का टाइटल मणिरत्नम की हिट फिल्म ओह कधल कणमणि के गीत ओके कणमणि हे सिनमिका से प्रेरित है।  हे सिनमिका से तमिल फिल्मों की मशहूर नृत्य निर्देशिका बृंदा गोपाल का बतौर फिल्म निर्देशक आगमन हो रहा है।  इस फिल्म में दुलकर की दो नायिकाएं काजल अगरवाल और अदिति राव हैदरी हैं।


बृंदा के परिचय के लिए इतना बताना काफी होगा कि उन्होंने तमिल फिल्मों के तमाम बड़े सितारों के गीतों का नृत्य  संयोजन किया है।  उन्होंने वारणाम आईराम, मान कराटे, कदल और थेरी जैसी फिल्मों में गीतों की कोरियोग्राफी की है।  बृंदा के डायरेक्टोरियल डेब्यू पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए खुशबू ने ट्वीट किया- मेरी अच्छी दोस्त का ड्रीम प्रोजेक्ट।



दुलकर सलमान ने की पिछली तमिल फिल्म कन्नुम कन्नुम कोलैयादिताल हिट साबित हुई थी।  उनकी इस तमिल  रोमांस फिल्म का निर्माण जिओ स्टूडियोज द्वारा किया जा रहा है।  कहा जा सकता है कि बृंदा भी अपने वरिष्ठ कोरियोग्राफरों प्रभुदेवा और राघव लॉरेंस के नक़्शे कदम पर चल रही है। उम्मीद की जा सकती है कि उन्हें भी बतौर निर्देशक सफलता मिलेगी।

No comments:

Post a Comment