Wednesday 18 March 2020

Ek Villain 2 में एक दो नहीं चार चार विलेन !


फिल्मकार मोहित सूरी की, एक विलेन (२०१४) की सीक्वल फिल्म एक विलेन २ की पूरी स्टारकास्ट का ऐलान हो गया है। जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर की फीमेल लीड के तौर पर दिशा पाटनी के नाम का ऐलान पहले ही किया जा चुका था।  अब दूसरी फीमेल लीड के लिए तारा सुतरिया को फाइनल कर लिया गया है।

एक विलेन से अलग कथानक  
एकता कपूर की २०१४ की फिल्म एक विलेन का निर्दशन मोहित सूरी ने ही किया था।  एक विलेन २ का निर्देशन भी मोहित सूरी ही कर रहे हैं।  एकता कपूर का इरादा एक विलेन को फ्रैंचाइज़ी के रूप में विकसित करने का है। इसके बावजूद एक विलेन २ की कहानी एक विलेन से बिलकुल अलग और नई होगी।  एक विलेन में, सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर के दुश्मन रितेश देशमुख थे।  एक विलेन २ में यह तीनों नहीं है। एक विलेन २ में, जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर आमने-सामने होंगे।  एक विलेन २ की ख़ास बात यह होगीकि फिल्म में एक विलेन नहीं दो दो  विलेन होंगे  । जॉन अब्राहम और आदित्य रॉय कपूर , दोनों की ही भूमिकाये नकारात्मक हैं।

पहली बार एक साथ पांच
निर्देशक मोहित सूरी की पिछली फिल्म मलंग थी। इस फिल्म में अनिल कपूर और कुणाल खेमू के साथ दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर प्रमुख  भूमिका में थे।  मलंग, मोहित सूरी और आदित्य रॉय कपूर के साथ दिशा पाटनी की पहली फिल्म थी। इस प्रकार से  मोहित सूरी, दिशा पाटनी के दूसरी फिल्म कर रहे हैं। लेकिन यह आदित्य रॉय कपूर के साथ मोहित सूरी की तीसरी फिल्म है। यह दोनों मलंग के अलावा आशिक़ी २ भी कर चुके हैं। अलबत्ता,  जॉन अब्राहम और तारा सुतरिया इन तीनों के साथ पहली बार काम कर रहे हैं। यानि पहली बार एक साथ यह पांच !

चार खिलाफ किरदार
फिल्म एक विलेन २ के बारे में जो थोड़ी बहुत जानकारी है, उससे पता चलता है कि फिल्म में तारा सुतरिया एक गायिका की भूमिका कर रहे हैं। उनकी जोड़ी आदित्य रॉय कपूर के साथ बनाई गई है। जॉन अब्राहम की जोड़ीदार  दिशा पाटनी होंगी। अपुष्ट समाचार के अनुसार यह चारों किरदार आपस में खिलाफ नज़र आएंगे। यह फिल्म जून में फ्लोर पर जाएगी तथा ८ जनवरी  २०२१ को प्रदर्शित होगी। ८ जनवरी को, बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म आर आर आर भी रिलीज़ हो रही है।

No comments:

Post a Comment