Saturday 16 November 2019

Shahrukh Khan और Anand L Rai की कॉप Katrina Kaif !


जीरो की असफलता के बाद, शाहरुख़ खान और निर्देशक आनंद एल राय के संबंधों में दरार की खबरों को झुटलाती हुई एक खबर है। शाहरुख़ खान अभी आनंद एल राय की किसी फिल्म में अभिनय तो नहीं करने जा रहे। लेकिन, वह आनंद एल राय के साथ एक फिल्म का निर्माण ज़रूर करने वाले हैं।

यह एक महिला चरित्र प्रधान कॉप फिल्म होगी। फिल्म की कहानी भाभी-देवरानी की पुलिसवाली जोड़ी की है। यह फिल्म पिछले साल प्रदर्शित कोरियाई क्राइम कॉमेडी फिल्म मिस एंड मिसेज कोप पर आधारित है।

कोरियाई फिल्म की कहानी पुलिस स्क्वाड की पूर्व अधिकारी मी-येओंग की है, जो शादी के बाद फील्ड की नौकरी छोड़ कर पब्लिक सर्विस सेण्टर में काम करने लगती हैं। वहीँ उसकी देवरानी जी-हई भी काम करती है। जी-हई लोगों को ठगने का काम करती है। यह दोनों मिस और मिसेज उस समय एक साथ काम करने को तैयार हो जाते है, जब उन्हें मालूम पड़ता है कि शहर में कुछ ऐसे युवाओं का गिरोह काम करा रहा है, जो औरतों को नशीली दवाएं खिला कर उनके साथ बलात्कार करते हैं और उनकी ऐसी फ़िल्में बना कर अपलोड करते हैं। इसके परिणामस्वरूप काफी औरते आत्महत्या कर लेती है।

दो महिला पुलिस की इस फिल्म के लिए ही आनंद एल राय ने कटरीना कैफ को चुना है। आनंद एल राय ने फिल्म जीरो में शाहरुख़ खान और कैटरीना कैफ के साथ काम किया था। वह कैटरीना की प्रतिभा से परिचित हैं। लेकिन, अभी यह नहीं मालूम है कि कैटरीना कैफ फिल्म की मिस कॉप  हैं या मिसेज कॉप! दूसरी अभिनेत्री कौन होगी, यह भी अभी साफ़ नहीं है।


आनंद एल राय की कॉप फिल्म, कैटरीना कैफ की दूसरी कॉप फिल्म हो सकती हैं। क्योंकि, जैसी अपुष्ट खबर है, कैटरीना कैफ, रोहित शेट्टी के निर्देशन में कॉप एक्शन फिल्म सूर्यवंशी में भी महिला पुलिसकर्मी की भूमिका कर रही है। यह भी खबर थी कि इस फिल्म के बाद रोहित शेट्टी महिला कोप यूनिवर्स की स्थापना भी कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment