Friday 27 December 2019

डिजिटल प्लेटफार्म पर Dbangg 3 और Street Dancer 3D


डिजिटल प्लेटफार्म पर, नई हिंदी फ़िल्में देखने के शौक़ीन दर्शकों के लिए खुशखबरी है। हालाँकि, दक्षिण के फिल्म प्रदर्शक संगठन ने यह मांग की है कि कोई भी फिल्म १०० दिनों से पहले डिजिटल प्लेटफार्म से न रिलीज़ की जाए। लेकिन, फिलहाल नई हिंदी फिल्मों के १०० दिनों से पहले ही रिलीज़ होने का सिलसिला जारी रहेगा।

नेटफ्लिक्स पर द बॉडी और पानीपत 
नेटफ्लिक्स पर, २ अक्टूबर को प्रदर्शित यशराज फिल्म्स की एक्शन फिल्म वॉर स्ट्रीम की जा चुकी है। अब नेटफ्लिक्स से १३ फरवरी २०२० से हॉरर थ्रिलर फिल्म द बॉडी स्ट्रीम होने लगेगी। इससे पहले, हिंदी फिल्म दर्शक ६ दिसम्बर को थिएटर पर प्रदर्शित ऐतिहासिक फिल्म पानीपत को ७ फरवरी से नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे।

अमेज़न प्राइम पर दबंग ३
अमेज़न प्राइम पर १० जनवरी २०२० से मरजावाँ और १७ जनवरी से पागलपंथी स्ट्रीम होने लगेंगी। जहाँ मरजावाँ बॉलीवुड की हिट फिल्मों में शुमार रोमांटिक एक्शन फिल्म है। वही पागलपंथी एक फ्लॉप फिल्म है। लेकिन, अनिल कपूर, जॉन अब्रहम, इलीना डिक्रूज़आदि कलाकारों के प्रशंसकों को घर बैठे देखने के लिए यह बढ़िया फिल्म होगी। अमेज़न प्राइम पर ३१ जनवरी से कार्तिक आर्यनभूमि पेडनेकर और अनन्या पाण्डेय की हिट कॉमेडी फिल्म पति पत्नी और वह७ फरवरी से सलमान खान की फिल्म दबंग ३ तथा अगले ही दिन ८ फरवरी से रानी मुख़र्जी की फिल्म मर्दानी २ स्ट्रीम होने लगेगी।

स्ट्रीट डांस भी मार्च में 
ज़बरदस्त खबर यह है कि २४ जनवरी को प्रदर्शित की जाने वाले वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर ३ डी तो मार्च २०२० में किसी भी तारीख़ को स्ट्रीम हो सकती है। १० जनवरी २०२० को थिएटरों में रिलीज़ होने जा रही अजय देवगन की ऐतिहासिक फिल्म तानाजी द अनसंग वारियर की डिजिटल रिलीज़ की तारीख़ भी तय कर दी गई है। यह फिल्म ८ मार्च २०२० से हॉट स्टार से स्ट्रीम होगी।

बाला और कमांडो ३ 
जिओ सिनेमा द्वारा १२ जनवरी से फ्लॉप फिल्म मेड इन चाइना को प्रसारित किया जाएगा। जिओ सिनेमा पर ही २६ जनवरी से आयुष्मान खुराना की हिट कॉमेडी बाला की स्ट्रीमिंग भी होने लगेगी। इसी प्रकार से जी५ भी २६ जनवरी २०२० से कमांडो ३ को स्ट्रीम करने लगेगा।

No comments:

Post a Comment