Thursday 26 December 2019

जब Karan Johar ने गुंजन सक्सेना में Angad Bedi को कास्ट किया !




कारगिल युद्ध में, लड़ाकू हवाई जहाज उड़ाने वाली वायु सेना की पायलट गुंजन सक्सेना के जीवन पर फिल्म गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल में गुंजन सक्सेना की भूमिका अभिनेत्री जाह्नवी कपूर कर रही है। फिल्म में गुंजन सक्सेना के भाई की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण है।  इस भूमिका को परदे पर अंगद बेदी कर रहे हैं।

कारगिल गर्ल के लिए अंगद के चुनाव की कहानी दिलचस्प है। अंगद बेदी ने करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म ऊँगली में अभिनय किया था। यह फिल्म पांच साल पहले प्रदर्शित हुई थी। लेकिन करण जौहर ने गुंजन सक्सेना बायोपिक में गुंजन सक्सेना के भाई में भूमिका के लिए अंगद का चुनाव दिलजीत दोसांझ की फिल्म सूरमा में अंगद को देखने के बाद किया था।

सूरमा, अर्जुन पुरस्कार विजेता और भारतीय हॉकी टीम के ड्रैग फ्लिकर संदीप सिंह की दिल को छू लेने वाली कहानी थी। इस फिल्म मे अंगद बेदी ने संदीप सिंह के  बड़े भाई बिक्रमजीत सिंह की भूमिका की थी । फिल्म में इस किरदार को जीवंत कर देने के लिए अंगद को बहुत प्रशंसा मिली थी। इस फिल्म देखने के बाद ही करण जौहर ने अंगद को फिल्म गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल में गुंजन सक्सेना के भाई की भूमिका के लिए कास्ट किया।

अपनी भूमिका को लेकर अंगद बेदी कहते हैं, “कारगिल गर्ल एक परफेक्ट फिल्म है, जो सबका दिल जीत लेगी। मेरा चरित्र अविश्वसनीय है और मुझे उम्मीद है कि लोग इस मूवी को उतना ही पसंद करेंगे जितना हमने इसे बनाते समय किया था।’’

No comments:

Post a Comment