Friday 27 December 2019

Kiara Advani की गुड न्यूज़, इंदु की जवानी और भूल भुलैया


किआरा अडवाणी की फिल्म कलंक में लज्जो की विशेष भूमिका सहित, २०१९ में तीसरी फिल्म गुड न्यूज़ आज रिलीज़ होने जा रही है। स्पर्म बदल जाने की भूल से उपजी हास्यास्पद परिस्थितियां दर्शाने वाली इस कॉमेडी गुड न्यूज़ में किअरा अडवाणी की दिलजीत दोसांझ के साथ जोड़ी के अलावा अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी भी है। यह फिल्म इस साल की आखिरी फिल्म भी है। 

पहली बार हास्य भूमिका 
किआरा अडवाणी के फिल्म करियर की शुरुआत कॉमेडी ड्रामा सोशल थ्रिलर फिल्म फगली से हुई थी। इस फिल्म के बाद, किआरा ने बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी, रोमांटिक थ्रिलर मशीन, पीरियड ड्रामा कलंक और रोमांटिक ड्रामा फिल्म कबीर सिंह की है। साफ़ तौर पर, उन्होंने अभी तक कोई कॉमेडी फिल्म नहीं की है। गुड न्यूज़ उनकी पहली कॉमेडी फिल्म है।
आगामी दो फ़िल्में भी कॉमेडी 
मजेदार बात यह है कि किआरा की २०२० में रिलीज़ होने वाली दो फ़िल्में इंदु की जवानी और भूल भुलैया २ भी कॉमेडी फ़िल्में हैं। इंदु की जवानी युवाओं पर केन्द्रित कॉमेडी फिल्म है, जबकि भूल भुलैया २ हॉरर कॉमेडी फिल्म है। पर इन दोनों ही फिल्मों में कॉमेडी यानि हास्य प्रमुख है। इंदु की जवानी में किआरा के नायक आदित्य सियाल के साथ फिल्म में कॉमेडी की बड़ी जिम्मेदारी किआरा  के कंधो पर ही होगी।

गुड न्यूज़ से गुड कॉमेडी 
हालाँकि, भूल भुलैया २ में कॉमेडी करने में किआरा का साथ कार्तिक आर्यन दे रहे हैं। लेकिन दोनों ही फिल्मों में हास्य भूमिका को अच्छी तरह से करने में किआरा को गुड न्यूज़ से फायदा होगा। इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर की अनुभवी जोड़ी के साथ, किआरा के जोड़ीदार पंजाबी कॉमेडी फिल्मों के सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ नायक हैं। इन तीनों के साथ हास्य के गुर सीखने में किआरा को मदद मिली है। ज़ाहिरा तौर पर, वह गुड न्यूज़ का फायदा अपनी आगामी फिल्मों भूल भुलैया २ और इंदु की जवानी में हास्य दृश्य करने में उठाएंगी। 

No comments:

Post a Comment