Sunday 15 December 2019

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म नहीं है Free Guy


हॉलीवुड की फिल्म फ्री गाइ के पोस्टर से ऐसा लगता है, जैसे यह फिल्म कोई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। जबकि, चीपर बाइ द डज़न, नाईट एट द म्यूजियम सीरीज और स्ट्रेंजर थिंग्स के निर्देशक शॉन लेवी की फिल्म फ्री ग़य वास्तव में विज्ञान-फंतासी कॉमेडी एक्शन फिल्म है। यह फिल्म ३ जुलाई २०२० को प्रदर्शित हो रही है।

विडियो गेम में फंसा गाइ
बैंक के कॅश लेनदेन काउंटर पर काम करने वाले गाइ को पता लगता है कि वह वीडियो गेम फ्री सिटी के खतरनाक खेल में नॉन-प्लेयर करैक्टर है। उसे इस खेल से निकलने के लिए इस गेम के प्रोग्रामर मिली और कीज का साथ तो मिला है।  मगर उसके पास समय कम है। उसे डेवलपर द्वारा गेम बंद कर देने से पहले ही निकलने के लिए समय को भी पछाड़ना होगा।

फ्री गाइ रयान रेनॉल्ड्स
फ़्री गाइ में, गाइ की भूमिका अभिनेता रयान रेनॉल्ड्स ने की है। जोडी कमर और जोए कीरी, मिली और कीज की भूमिका है। मैट लिबरमैन ने अपनी लिखी कहानी पर ज़ेक पेन के साथ फिल्म की  पटकथा लिखी है।

६ अंडरग्राउंड के वन
हॉलीवुड की विज्ञान फंतासी फिल्मों में वेड विल्सन उर्फ़ डेडपूल से मशहूर एक्टर रयान रेनॉल्ड्स की माइकल बे निर्देशित विजिलान्ते एक्शन थ्रिलर फिल्म ६ अंडरग्राउंड में वन की भूमिका कर रहे हैं।  यह फिल्म १३ दिसंबर को रिलीज़ हुई है।  

No comments:

Post a Comment