Thursday 26 December 2019

फिल्म ख्वाब सारे झूटे का ट्रेलर लॉन्च



पिछले दिनों ओशिवारा स्थित क्लब फरवरी ३० में ग्लिटर फिल्म अकादमी ने एजी एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म "ख्वाब सारे झूटे" का ट्रेलर लॉन्च किया। इस अवसर पर निर्माता अजय गौतम, निर्देशक दीपक बलदेव ठाकुर, संगीतकार संजीव कुमार, अभिनेता हर्ष कुमार, अभिनेत्री तूलिका सिंह के साथ अभिनेत्री संगीता कपूर और गायक वरदान सिंह उपस्थित थे। 

निर्देशक दीपक बलदेव ठाकुर ने पहली बार फिल्म का निर्देशन किया है। उनका कहना है कि, यह प्रोजेक्ट मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में सालों काम करने के बाद मुझे यह मौक़ा मिला, इसलिए मुझे बहुत ही बारीकी के साथ अच्छी तरीके से काम को अंजाम देना था। जब मैं कहानी लिख रहा था, तो मुझे इस बात का अंदाजा था कि चीजों को कैसे बनाया जाए।

युवा और भावुक निर्माता अजय गौतम अपने बैनर एजी एंटरटेनमेंट के तहत दर्शकों को फिल्म पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। यह उनकी पहली फिल्म नहीं है। इस फिल्म से पहले भी निर्माता अजय गौतम एक बॉलीवुड हिंदी फिल्म "नंबर गेम" का निर्माण कर चुके हैं। युवा निर्माता के पास नई प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने की योजना है। उन्होंने कहा, मुख्य जोड़ी हर्ष और तूलिका ने चरित्र बखूबी निभाया है और मुझे विश्वास है कि, फिल्म को दर्शकों द्वारा सराहा जाएगा। 

अभिनेता हर्ष कुमार ने कहा, "हालांकि मैं इस फिल्म से डेब्यू कर रहा हूं। लेकिन मेरे निर्देशक ने मुझे कभी महसूस नहीं होने दिया कि मैं नया हूं। दरअसल मैं हैदराबाद में उनसे ही एक्टिंग सीख रहा था और उन्होंने मुझे ऑडिशन के बाद अपनी फिल्म में कास्ट कर लिया। माहौल बहुत सहज था और मैंने शूटिंग की हर प्रक्रिया का आनंद लिया है। इस फिल्म में मैंने व्यवसायी व्यक्ति का किरदार किया है, जो अपने व्यस्त जीवन से एक विराम चाहता है। इस प्रक्रिया में उसे एक लड़की से प्यार हो  प्यार हो जाता है। आगे क्या होता है, यह आप फ़िल्म में देखिएगा आगामी ७ फरवरी को।"

इस फिल्म में संगीत संजीव कुमार का है। संजीव कुमार ने इस फिल्म में गाने भी लिखे हैं। कंपोज भी किया है और एक गीत को अपना स्वर भी दिया है। संजीव कुमार की बतौर संगीतकार और गीतकार 'ख्वाब सारे झूठे' पहली फिल्म है और इस फिल्म के शीर्षक गीत को स्वर दिया है शाहिद माल्या ने।

फिल्म युवा महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने कार्यों के प्रभाव को जाने बिना अपने सपनों को हासिल करना चाहती हैं। दीपक बलदेव ठाकुर का कहना है कि, अभिनेत्री तूलिका सिंह ने भूमिका अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है, जिससे उन्हें कई पुरस्कार मिलेंगे। फिल्म को अनामिका स्टूडियो द्वारा 7 फरवरी 2020 को रिलीज़ किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment