Wednesday 18 December 2019

Indrakumar की फिल्म में Siddharth Malhotra और Rakul Preet


निर्देशक इंद्रकुमार भी चढ़ते सूरज को नमस्कार करने वाले फिल्मकार निकले। जब सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास प्रदर्शित होने वाली थी, उस समय इंद्रकुमार ने, करण के साथ एक कॉमेडी फिल्म बनाने का ऐलान किया था।  इस फिल्म में करण का साथ फ्लॉप लवयात्री की नायिका वारिना हुसैन देने वाली थी।

लेकिन, पल पल दिल के पास के रिलीज़ होते ही सब कुछ बदल गया। इंद्रकुमार ने, फ्लॉप करण देओल को फिल्म से बाहर कर दिया।  उनकी जगह हिट फिल्म मरजावां के एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को ले लिया गया । पिछले दिनों ही, इंद्रकुमार ने अपनी अगली फिल्म अजय देवगन के साथ बनाने का ऐलान किया था। यह वही फिल्म है, जिसमे करण देओल काम करने वाले थे और अब उनकी जगह सिद्धार्थ आ गए हैं।

इंद्रकुमार की फिल्म में बदलाव यहीं तक नहीं रुका है।  इस फिल्म से वारिना हुसैन को भी निकाल दिया गया है। वारिना की जगह रकुल प्रीत सिंह ने ले ली है। अब इंद्रकुमार की फिल्म में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रकुल प्रीत सिंह की तिकड़ी जमने जा रही है। रकुल सिंह की फिल्मों की सफलता ने सलमान खान की चेली वारिना की फिल्म दिला दी है।

निर्देशक दिव्या खोसला कुमार की फिल्म यारियां से हिंदी फिल्म डेब्यू करने वाली रकुल प्रीत सिंह के हिंदी फिल्म करियर को उस समय झटका लगा था, जब उनकी सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी के साथ निर्देशक नीरज गुप्ता की फिल्म ऐय्यारी (२०१८) फ्लॉप हो गई। लेकिन, इस साल, पहले अजय देवगन के साथ फिल्म दे दे प्यार दे और बाद में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मरजावां की सफलता ने रकुल के करियर को संवारने की शुरुआत कर दी है। इंद्रकुमार की फिल्म इसी सफलता का नतीजा है।


इंद्रकुमार ने, अजय देवगन के साथ इश्क़, मस्ती और टोटल धमाल जैसी हिट फ़िल्में की हैं। वह, अजय देवगन के साथ चौथी फिल्म करने जा रहे हैं। लेकिन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह के साथ वह पहली फिल्म का निर्देशन करेंगे। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा की रोमांटिक जोड़ी बनाई जायेगी। 

No comments:

Post a Comment