Thursday 26 December 2019

Amit Sharma ने प्राप्त किया 'बधाई हो' के लिए नेशनल अवॉर्ड



यह एक ऐसा क्षण था जो निर्देशक अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा और फिल्म बधाई हो की पूरी टीम के लिए यादगार रहा। फिल्म को ६६वे नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में 'बेस्ट होलसम एंटरटेनमेंट' फिल्म से सम्मानित किया गया। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता, गजराज राव और सुरेखा सिकरी ने अपनी परफॉरमेंस से सबका दिल जीता।

इस पारिवारिक कॉमेडी को आलिया सेन, अमित शर्मा और हेमंत भंडारी के क्रोमा पिक्चर्स और जंगली पिक्चर्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो सफलता हासिल की ही, इसके साथ ही फिल्म को क्रिटिक्स से भी रिलीज़ के साथ बहुत ही अच्छे रिव्यु मिले।

अमित रविंद्रनाथ शर्मा इस समारोह के मौके पर अवॉर्ड लेने के लिए अपनी पार्टनर आलिया सेन और अपने पिता के साथ पहुंचे थे। 

अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए अमित ने कहा, "स्टेज पर जाकर यह अवॉर्ड लेना मेरे लिए गौरव का पल था। मैंने इस फिल्म को बनाते वक़्त कोई उम्मीद नही की थी, लेकिन जिस तरह का प्यार फिल्म के लिए हमें मिला उसकी कोई तुलना नही है। यह मेरे लिए और ज़्यादा ख़ास इसलिए था क्योंकि मेरे पिता और मेरी पार्टनर आलिया सेन मेरे साथ थी, जो कि इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं। हमारी कंपनी 'क्रोम प्रोडक्शन' को पहली फिल्म 'बधाई हो' के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। मैं दर्शकों से मिले इस प्यार के लिए हमेशा आभारी रहूंगा।"

फिल्म के अलावा बधाई हो में सह भूमिका निभाने वाली सुरेखा सिकरी को भी 'बेस्ट एक्टर इन सपोर्टिंग रोल' के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। 

No comments:

Post a Comment