Wednesday 25 December 2019

नए बंटी-बबली के साथ पुरानी बबली नया बंटी !


यशराज फिल्म्स ने फिल्म बंटी और बबली के सीक्वल का ऐलान कर दिया है। इस सीक्वल फिल्म में ठग बंटी और बबली की दो जोड़ियाँ होंगी। पहली ठग बंटी-बबली जोड़ी, गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और नवोदित शरवनी की होगी। सीक्वल फिल्म में २००५ की बंटी-बबली जोड़ी की बबली पुरानी है। यानि २०२० में रिलीज़ होने वाली फिल्म बंटी और बबली २ की बबली रानी मुख़र्जी ही होंगी। लेकिन, उनके बंटी अभिषेक बच्चन नहीं, बल्कि सैफ अली खान होंगे।

रोमांटिक थी बंटी और बंटी की रियल जोड़ी
यशराज फिल्म्स ने, बंटी और बबली सीक्वल में पुराने बबली के साथ पुराने बंटी को न लेने का कोई कारण नहीं बताया है। संभव है कि रानी मुख़र्जी अभिषेक बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए, खुद को सहज महसूस नहीं करती। जिस समय अभिषेक बच्चन और रानी मुख़र्जी ने बंटी और बबली की, उस समय इन दोनों के रोमांस की खबरें आग की तरह फैला करती थी। लेकिन, यह रोमांस शादी में बदल नहीं सका। अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय से शादी कर ली। दिलचस्प तथ्य यह था कि अभिषेक ने अपनी शादी में, फिल्म युवा, बंटी और बबली, लागा चुनरी में दाग, कभी अलविदा न कहना, बस इतना सा ख्वाब है की अपनी रोमांटिक नायिका रानी मुख़र्जी को नहीं बुलाया था।

सैफ-रानी है हम तुम जोडी
सैफ अली खान और रानी मुकर्जी की जोड़ी फिल्म हम तुम, ता रा रम पम और थोडा प्यार थोडा मैजिक में बनी थी। फिल्म हमतुम को बड़ी सफलता मिली थी। सैफ और रानी की जोड़ी की फिल्म बंटी और बबली २ का निर्देशन वरुण शर्मा कर रहे हैं। वरुण की यह बतौर निर्देशक पहली फिल्म है। इसके पहले वह सुल्तान और टाइगर जिंदा है में अली अब्बास ज़फर के सहायक थे।

No comments:

Post a Comment