Friday 27 December 2019

Sandeep Vanga की फिल्म में रणबीर की जगह Prabhas


हिंदी फिल्म दर्शकों के दोनों हाथों में लड्डू नज़र आ रहे हैं। खबर थी कि रणबीर संजूकपूर, दक्षिण के तेलुगु फिल्म निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा की अगली फिल्म के नायक होंगे। खबर थी कि शाहिद कपूर के साथ अपनी तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक फिल्म कबीर सिंह के बाद, संदीप एक क्राइम थ्रिलर फिल्म डेविल रणबीर कपूर के साथ बनाने जा रहे हैं । हालाँकि, उस समय भी फिल्म के एक निर्माता भूषण कुमार ने रणबीर कपूर को क्राइम थ्रिलर फिल्म में लिए जाने की खबर का खंडन किया था । मगर, ऐसी खबरें अफवाहों को पाँव बना कर उड़ती रही ।

रणबीर कपूर की जगह डेविल प्रभास
अब रणबीर कपूर के प्रशंसक दर्शकों के लिए यह बुरी खबर हो सकती हैं कि रणबीर कपूर फिल्म डेविल के नायक नहीं है । लेकिन, हिंदी फिल्म दर्शकों के दोनों हाथों में लड्डू नज़र आ रहे हैं । ताज़ा खबरों के अनुसार, टी-सीरीज की इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में साहो एक्टर प्रभास की एंट्री हो गई है । रणबीर कपूर के फिल्म छोड़ देने के बाद संदीप वंगा ने डेविल की स्क्रिप्ट प्रभास को सौंप दी थी । प्रभास को स्क्रिप्ट अच्छी लगी और उन्होंने फिल्म को हाँ कह दी । हालाँकि, अभी भूषण कुमार ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है ।

जान में पूजा हेगड़े के साथ
वैसे, प्रभास के हिंदी दर्शकों को निराश होने की ज़रुरत नहीं । दर्शकों को २०२० में, प्रभास की कम से कम एक फिल्म ज़रूर देखने को मिलेगी । क्योंकि, प्रभास आजकल फिल्म जान की शूटिंग में व्यस्त हैं । यह एक मजेदार रोमांटिक ड्रामा फिल्म है । इस फिल्म में पूजा हेगड़े प्रभास की फील गुड प्रेमिका बनी हैं । इस फिल्म का पहला शिड्यूल यूरोप में १८ नवम्बर से शुरू हो चुका है ।

तेलुगु-हिंदी जान
जान में प्रभास एक ज्योतिष की भूमिका में होंगे । सूत्र बताते हैं कि पूरी तरह से विदेश में शूट की जाने वाली इस महँगी फिल्म का कुछ हिस्सा २०१८ में पेरिस में शूट हो चुका है । तेलुगु और हिंदी में बनाई जा रही फिल्म जान से निर्देशक राधा कृष्ण कुमार का हिंदी फिल्म डेब्यू हो रहा है । यह फिल्म पूजा हेगड़े की १०वी तेलुगु तथा मोहनजोदडो और हाउसफुल ४ के बाद तीसरी हिंदी फिल्म होगी ।


No comments:

Post a Comment