Thursday 26 December 2019

चोट लगने के बावजूद Vineet Kumar ने की शूटिंग



सालों से हम बॉलीवुड एक्टर्स से ये सुनते आये हैं कि 'शो मस्ट गो ऑन' यानी काम नहीं रुकना चाहिए। कई एक्टर्स मुश्किल समय में चोट लगने के बावजूद भी फिल्मों के लिए शूटिंग जारी रखते हैं। अब इस लिस्ट में मुक्काबाज़ अभिनेता विनीत कुमार भी जुड़ गए हैं।

विनीत ने हाल में ही 'सांड की आँख' में अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीता था। अब उन्होंने एक साल बाद अपने काम से छुट्टी ली है। इस ब्रेक के बारे में बात करते हुए विनीत ने कहा, " मैं लगातार काम कर रहा हूं तो ये ब्रेक लेना जरुरी था। मैंने 2018 अगस्त में शूट करना शुरू किया था। फिलहाल मेरे पास ७ फिल्में हैं| मैंने कई सारे एक्सपेरिमेंट किए हैं और आगे बढ़ने के लिए ये ब्रेक लेना जरुरी था। मैं पिछले एक महीने से लगातार स्क्रिप्ट्स पढ़ रहा था। लेकिन मुझे लगता है मैं ज्यादा काम करने का वादा कर देता हूं जिसके बाद मुझे खुद को पुश करना पड़ता है।"

हालाँकि, जब विनीत गोवा में छुट्टी पर थे तब उन्हें चोट लगी थी, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने अपने प्रोजेक्ट्स पूरे किए। चोट लगने के बावजूद विनीत ने अपनी अलग-अलग फिल्मों  के लिए भागदौड़ और शूटिंग जारी रखी। विनीत ने चोट के बारे में बात करते हुए कहा, “हम सभी कलाकार हमेशा कहते हैं कि शो चलते रहना चाहिए, तो इसलिए मेरे पास काम ना करने का कोई बहाना नहीं था। मैं समुद्र में आगे तक चला गया था जहां पर गहराई थी, मेरे दोनों पैरों में किसी कीड़े ने काट लिया जिसके बाद कुछ दिनों तक मैं अपने दोनों पैरों पर नहीं चल पाया। मैंने सभी आवश्यक सावधानी बरती। अब मैं पहले से बेहतर हूं।

काम की बात करें तो विनीत जल्द ही 'थिरूट्टू पयाले 2' के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगे। उनकी दूसरी फिल्मों में आधार, गुंजन सक्सेना बायोपिक, बेताल और ट्रिस्ट विथ डेस्टिनी जैसी फिल्में शामिल हैं।"

No comments:

Post a Comment