Tuesday 17 December 2019

हसीन दिलरुबा Taapsee Pannu के साथ Vikrant Massey



जाने मानें फिल्ममेकर आनंद एल रॉय और इरोस इंटरनेशनल को दिलचस्प कास्टिंग के साथ-साथ अपरंपरागत कहानियों को सिल्वर स्क्रीन पर लाने के लिए जाना जाता है। कहानियां कहने में माहिर आनंद एल रॉय ने छोटे शहर की कहानियों को बताने वाली कहानियाँ दिखाने का बीड़ा उठाया हुआ है। वह, फिल्म प्रोड्यूसर हिमांशु शर्मा के साथ मिलकर अपने प्रोडक्शन की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार हैं।

इस फिल्म में पहली बार तापसी पन्नू और विक्रांत मेसी की जोड़ी बन रही है ।  मनमर्जियां की लेखिका कनिका ढिल्लन ने इस फिल्म की कहानी लिखी है। इस फिल्म की रहस्यमयी कहानी में म्युज़िक का तड़का देंगे अमित त्रिवेदी। 

फिल्म के निर्माता, आनंद एल राय कहते हैं, "हसीन दिलरुबा एक मुड़ प्रेम कहानी के भीतर एक मर्डर मिस्ट्री है, एक ऐसी शैली जिसे हमने पहले नहीं खोजा। वास्तव में इस आकर्षक पटकथा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने और इसमें संलग्न होने की उम्मीद है।"

फिल्म के निर्माता आनंद एल रॉय कहते हैं, "हसीन दिलरुबा एक ट्विस्टेड लव स्टोरी के बीच मर्डर मिस्ट्री होगी। ये फिल्म एक ऐसी शैली पर आधारित है जो हमनें पहले कभी नहीं बनाया है| मैं इस दिलचस्प कहानी से दर्शकों को रूबरू कराने के लिए बेहद ही उत्साहित हूं।"

इरोस इंटरनेशनल मिडिया लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर सुनील लुल्ला कहते हैं, "दूसरे थ्रिलर फिल्मों से अलग 'हसीन दिलरुबा' इसलिए दिलचस्प है कि इसमें एंटरटेनमेंट का भी बेहतरीन मिश्रण है। मैं इस फिल्म से जुड़कर बहुत खुश हूं।"

प्रोड्यूसर हिमांशु शर्मा ने कहा, "दर्शकों के सामने कुछ नया लाना हमेशा ही आहूत उत्साहजनक होता है। हसीन दिलरुबा एक ऐसी ही कहानी है। कनिका ढिल्ल्न और विनिल मैथ्यू ने कुछ बहुत ही एक्साइटिंग और थ्रिलिंग लाया है।"

विनिल मैथ्यू द्वारा निर्देशित, इरोस इंटरनेशनल द्वारा प्रस्तुत और आनंद एल रॉय के प्रोडक्शन हाउस कलर येलो प्रोडक्शंस के तले बन रही फिल्म 'हसीन दिलरुबा' १८ सितंबर २०२०को थियेटर्स में रिलीज होगी|

No comments:

Post a Comment