Saturday 28 April 2018

विकी कौशल का अमृता खानविलकर के साथ ‘लावनी डान्स’

धर्मा प्रोडक्शन की ११ मई को रिलीज होने जा रही फिल्म राजीमें आलिया भट, विकी कौशल और अमृता खानविलकर नजर आनेवाले हैं।

इस फिल्म के सेट पर अमृता खानविलकर और विकी कौशल की अच्छी दोस्ती हो गयी।

एक दिन पैकअप के बाद विकी कौशल और अमृता ने मराठी फिल्म नटरंगके वाजले के बाराइस गाने पर डान्स किया। 

सूत्रों के मुताबिक, एक दिन विकी युट्युब पर वाजले की बारायह मराठी गाना देख रहें थे। इस गाने में अमृता ने लावनी नृत्य किया हैं।

विकी को यह गाना काफी पसंद हैं। लेकिन उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी, की, यह अमृता का ही फेमस गाना हैं।

यूनिट में से किसी ने जब उनसे इस बात का जिक्र किया। तब उन्हें ताज्जुब हुआ।

अमृता का इस गाने में अलग लुक होने की वजह से विकी अपनी को-स्टार को पहचान नही पायें थे।

अमृता खानविलकर को इस बारे में पुछने पर वह कहती हैं, “ हाँ, विकी को यह गाना काफी सालों से पता था। लेकिन उसे यह बात नही पता थी कि यह मेरा ही गाना हैं। क्रु मेंबर से पता चलने पर वह दौडते हुए मेरे पास आयें और बोले, 'मैं तुम्हारा बहुत बडा फैन हूँ ।' 

दरअसल, ‘मसानफिल्म देखने के बाद मैं विकी की फैन हो गयी थी। लेकिन उनसे यह बात सुनकर मुझे काफी अच्छा लगा।


अमृता आगे कहती हैं, “उस वक्त हम पटियाला में शूटिंग कर रहें थे। उस दिन पैक-अप के बाद विकी ने वाजले की बारापर डान्स करने की जिद पकडी।

रात को खाना खाने के बाद हमारी महफ़िल जमी। उसने मुझसे सारी स्टेप्स सिखी। फिर मैने और विकी ने इस गाने पर खूब डान्स किया।

स्पेनिश फिल्म के हिंदी रीमेक में लाश खोजेंगे ऋषि कपूर  ! - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment