Monday 23 April 2018

इंडियाज गॉट टैलेंट की शुचिता व्यास बॉलीवुड में

इंडिया'ज गॉट टैलेंट खोज २ से मशहूर शुचिता व्यास ने अपना पहला बॉलीवुड गीत पाने में सफलता हासिल कर ली है।

हालाँकि, इसमें उन्हें काफी समय लग गया ।

शुचिता प्रतिभाशाली है। उनकी प्रतिभा की अनदेखी आसान नहीं होती।

शुचिता वर्तमान में मैं ख्वाहिशें बोलों वाले अपने पहले बॉलीवुड गीत पर काम कर रही हैं। यह गीत उनकी आगामी फिल्म 'आई एम रोशनी' का हिस्सा होगा 

शुचिता ने डीडी १ पर लोकप्रिय शो 'खेलो गाओ जीतो' के साथ कदम रखा था, जहां उन्हें विजेता घोषित किया गया।

बाद में, व्यास प्रसिद्ध और सम्मानित कलाकार अन्नू कपूर के साथ 'मस्ती धूम' में काम करते हुए नज़र आई ।

ज़ूम टीवी और सब टीवी जैसे लोकप्रिय चैनलों पर कुछ अन्य कार्यक्रम करने के बाद उन्होंने  आईजीटी में भाग लिया।

दर्शकों के प्यार और समर्थन की बदौलत वह बिना किसी गॉड फादर के सफलता की सीढ़ी पर चढती चली गयी। 


संगीत की अपनी पसंदीदा शैली के बारे में बात करते हुए, शुचिता ने कहा, "एक गायक होने के नाते, मेरे द्वारा किसी विशिष्ट शैली के लिए पक्षपात नहीं किया जा सकता है। 

संगीत हर रूप में सुंदर है।जब मैं सुखदायक और आत्मापूर्ण गीत गाती हूं तो मुझे खुशी होती है।

यह एक संयोग रहा है कि मुझे हमेशा पेप्पी नंबर ही गाने को मिलते हैं।

अब मैं अन्य शैलियों को करने की उम्मीद करती हूं।"


टॉम अल्टर की आखिरी फिल्म हमारी पलटन - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment