Monday 16 April 2018

नसीरुद्दीन शाह की फिल्म होप और हम

इस साल की गर्मियों में११ मई को, भावनाओं का एक प्यारा अफ़साना और तीन जनरेशन की कहानी बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है ।
मशहूर ऐड फिल्ममेकर, सुदीप बंदोपाध्याय के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'होप और हम' की कहानी मुंबई के एक परिवार की याद ताजा कर देती है, जिनके जीवन को बड़े ही प्यारे सिनेमेटिक जर्नी के माध्यम से दिखाया गया है।
फिल्म 'होप और हम' में नासीरुद्दीन शाह, सोनाली कुलकर्णी, कबीर साजिद, नवीन कस्तूरीया और आमिर बशीर जैसे कई मंझे कलाकारों ने काम किया है।
फिल्म की कहानी श्रीवास्तव परिवार की है। सभी की जिंदगी परिवार के सबसे सीनियर मेंबर, नागेश (नसीरुद्दीन शाह) से प्रभावित होती है, जिन्हें मिस्टर सनेक्कन नामक ट्रेडिशनल कापीइंग मशीन का जुनून सवार है, जो पूरे परिवार के रिश्ते को नुकसान पहुंचाता है।
यह इंसानों के भावनाओं से जुड़ी एक सीधी-सादी कहानी है, जिसे परिवार के हर सदस्य की जिंदगी के जरिए दर्शाया गया है, क्योंकि सभी एक दूसरे से जुड़े हुए हैं।
पूरा परिवार नागेश के पुराने तरीकों के खिलाफ हो जाता है, और इस तरह यह फिल्म नए और पुराने विचारों के बीच ट्रैन्ज़िशन की कहानी बयां करती है, जिसे तीन अलग-अलग जनरेशन के आईडियाज़ और आइडल्स के जरिए दिखाया गया है। 

थंबनेल पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस की गई और पीवीआर पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म ११ मई, २०१८ को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


 डिजिटल की दुनिया का पुरोहित ! - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment