Sunday 22 April 2018

टीवी पर मायावी मलिंग की फंतासी दुनिया

वीएफ़एक्स शो ‘मायावी मलिंगके शानदार प्रोमो ने दर्शकों के बीच कौतूहल पैदा कर दिया है। इस शो की भव्यता हर किसी को आकर्षित कर रही है। यह दर्शकों को काल्पनिक दुनिया में ले जाने वाला शो लगता है।

जादूऐक्शनरोमांस और रहस्य से भरपूर कहानी और इसका रोमांच बड़ों और बच्चों को एक जैसी उत्तेजना देता है। इस तरह यह सम्पूर्ण पारिवारिक मनोरंजन का शो बन जाता है। 

मायावी मलिंग अपने भीतर की शक्तियों को तलाशने और बुरी शक्तियों के विरुद्ध खड़े होने की दिलचस्प कहानी है।

मलिंग की तीन राजकुमारियों को उनके समृद्ध और शांतिपूर्ण राज्य को बचाने की गंभीर ज़िम्मेदारी सौंपी जाती है। जबकि जादुई शक्तियों से भरपूर नीले रंग के पंख वाला शक्तिशाली प्राणी उनके राज्य को हथियाने की धमकी देता है।

अपने साम्राज्य को बचाने की राजकुमारियों की जद्दोजहद उन्हें जादुईरोमांचक और आत्म-ज्ञान से भरी हुई एक शानदार यात्रा पर ले जाती है। 

शो में नेहा सोलंकीवाणी सूद और ग्रेसी गोस्वामी क्रमशः तीन राजकुमारियों प्रणालीऐश्वर्या और गरिमा के रूप में दिखेंगी।

अभिनेता शक्ति आनंद राजकुमारियों के पिता और मलिंग के राजा की भूमिका में हैं। जबकि हर्षद अरोड़ा पड़ोसी राज्य महापुरम के शक्तिशाली और दुष्ट राजकुमार अंगद के किरदार में दिखेंगे।  

इसके शानदार कलाकारों के अलावा शो में अत्याधुनिक तकनीक का इस्तेमाल किया गया हैजो जादुई दुनिया को पूर्णतया जीवंत बनाता है।

गेम ऑफ़थ्रोन्सऔर ‘थोर’ समेत कई प्रसिद्ध परियोजनाओं पर काम कर चुकी अंतर्राष्ट्रीय स्तर की दिग्गज वीएफ़एक्स कंपनी स्टॉल वॉट्स प्राण स्टूडियोज़ ने मायावी मलिंग के शानदार विज़ुअल इफ़ेक्ट्स को तैयार किया है।

इस की रोचक कहानी और काल्पनिक दुनिया शो के निर्माता विवेक बहल की दिमाग़ी की उपज है। बॉलीवुड के जाने-माने कला निर्देशक रजत पोद्दार दर्शकों को इस जादुई दुनिया की सैर कराएँगे।  

अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए विवेक बहल कहते हैं, “मायावीमलिंगएक बाँधे रखने वाली कहानी और अभूतपूर्व विज़ुअल इफ़ेक्ट्स का परफ़ेक्ट मिश्रण है। यह भारतीय टेलीविज़न पर पारिवारिक मनोरंजन करने वालों के लिए एक नया आयाम स्थापित करेगा। 

बहुत सोच-विचार के बाद तैयार किए गए किरदारदिलचस्प कहानीसेटअप और विज़ुअल इफ़ेक्ट्स के साथ माया वीमलिंग देश भर के दर्शकों के लिए एक अनूठी पेशकश है। हमें पूरा भरोसा है कि लोगों को यह शो उतना ही आनंद आएगाजितना हमें उनके लिए पेश करने में आ रहा है।


No comments:

Post a Comment