Tuesday 10 April 2018

बॉक्स ऑफिस पर अपने आइडल से भिड़ेंगे वरुण धवन

वरुण धवन, फिल्मों में आने से पहले से ही डब्लूडब्लूई के प्रशंसक हुआ करते थे। वरुण धवन, पागलपन की हद तक जा पहुंची अपनी इस पसंदगी का इज़हार करने से नहीं हिचकते। वरुण के आइडल डब्लूडब्लूई के चैंपियन ड्वेन ‘द रॉक’ जॉनसन हैं। 
ड्वेन जॉनसन को भारतीय दर्शक उनकी फ़ास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइज़ी और जुमान्जी सीक्वल से पहचानते हैं। अपने आइडल के प्रति अपनी दीवानगी का इज़हार वरुण धवन ने अपने इंटरव्यू और सोशल मीडिया में करते रहते हैं। लेकिन, ऐसे दीवाने फैन वरुण धवन अब अपने आइडल से ही टकराने को तैयार हैं। 
उनका यह टकराव फिल्म के माध्यम से होगा। वरुण धवन की शूजित सरकार के साथ पहली फिल्म अक्टूबर, १३ अप्रैल को रिलीज़ हो रही हैं। इस फिल्म में वह एक होटल मैनेजमेंट ट्रेनी दानिश की भूमिका कर रहे हैं। यह फिल्म १३ अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।
इसी तारीख़ को ड्वेन जॉनसन की फिल्म रैंपेज भी रिलीज़ होने जा रही है। रैंपेज विडियो गेम्स पर आधारित अमेरिकन साइंस फिक्शन मॉन्स्टर फिल्म है। इस फिल्म में ड्वेन जॉनसन प्राइमेटोलॉजिस्ट डेविस ओकोये की भूमिका कर रहे हैं।ऎसी स्थिति में प्रशंसक वरुण धवन का अपने आइडल ड्वेन जॉनसन से मुकाबला तय है। 
दरअसल, यह मुकाबला भी इत्तेफाकन हुआ है। ड्वेन जॉनसन की फिल्म रैंपेज २० अप्रैल को रिलीज़ होनी थी। लेकिन, एक हफ्ते बाद, मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की सुपर हीरो फिल्म अवेंजर्स  इनिफिन्टी वॉर २७ अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। दोनों ही फ़िल्में दर्शकों को अपने फंतासी दृश्यों और एक्शन से आकर्षित करेंगी। ड्वेन इस मुक़ाबले को टालना चाहते थे। इसलिए, रैंपेज की रिलीज़ को एक हफ्ता प्रीपोन करके १३ अप्रैल कर दिया गया। 
इस प्रकार से, बॉक्स ऑफिस पर अपने चेले से आ भिड़े ड्वेन जॉनसन। 



No comments:

Post a Comment