Saturday 4 November 2017

सलमान खान के साथ रेस ३ के लिए उत्साहित साकिब सलीम

साकिब सलीम ने मुझसे फ्रैन्डशिप करोगे से डेब्यू किया था। वह मेरे डैड की मारुति, हवा हवाई और ढिशूम जैसी कुछ फिल्मे की। इसके बावजूद उनकी पहचान बहन हुमा कुरैशी के भाई वाली ही बनी हुई। ऐसे में साकिब को बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय थ्रिलर फ्रेंचाइजी फिल्म रेस ३ मिलना ख़ास हो सकता हैं ।  बॉबी देओल, जैक्विलिन फर्नांडीस के साथ सलमान खान के होने की वजह से हिट फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में दर्शकों में काफी उत्सुकता बन गई है । इस फिल्म में साकिब के किरदार के बारे में अभी कुछ भी पता नहीं चला हैं। लेकिन सूत्रों का कहना है कि साकिब के कैरेक्टर ​में कई दिलचस्प चीजें होंगी । वैसे साकिब सलिम अपनी भूमिका के लिए काफी मेहनत कर रहें हैं। पहली बार सुपरस्टार सलमान खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेअर करने के बारे में बताते हुए साकिब कहतें हैं, "सलमान भाई हमेशा मेरी प्रेरणा रहे हैं। इसलिए उनके साथ काम करते हुए मैं काफी उत्साहित हूँ। में उनके साथ सीन  करने की प्रतीक्षा कर रहा हूं। लेकिन इस बात का मुझपर कोई दबाव नहीं हैं। बल्कि मुझे ऐसा लगता हैं की, इससे मुझे काफी सीखने और बेहतर बनने का मौका मिलेगा।" रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित रेस 3 की शुटिंग ९ नवंबर से शुरू हो रही है । क्या रेस ३ के बाद साकिब हुमा कुरैशी के भाई के टैग से बाहर निकल पाएंगे ?

No comments:

Post a Comment